1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. asansol
  5. student commits suicide for not performing well in exam

परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन नहीं करने पर 11वीं की छात्रा ने की खुदकुशी

By Shaurya Punj
Updated Date
student commits suicide for not performing well in exam
student commits suicide for not performing well in exam
Prabhat Khabar

दुर्गापुर : दुर्गापुर शहर के सिटी सेंटर स्थित नगर निगम स्टाफ आवासन में मंगलवार की देर संध्या एक स्कूली छात्रा का फंदे से झूलता शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पाकर सिटी सेंटर फांड़ी की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतिका की पहचान अनुष्का घोषाल के तौर पर हुई है. अनुष्का दुर्गापुर नगर निगम कर्मी अंशु घोषाल की पुत्री थी.

अनुष्का की मां एक सरकारी विक्रय केंद्र में काम करती है. मंगलवार की देर संध्या अंशु घोषाल अपनी पत्नी को लाने हेतु दुकान गए हुए थे. अनुष्का घर में अकेली थी. कुछ देर के उपरांत अंशु अपनी पत्नी को लेकर जब घर लौटे तो घर का दरवाजा खुला था. अंदर झांक कर देखा तो अनुष्का गले में फंदा डालकर सीलिंग से झूल रही है. खबर मिलते ही आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई.

अनुष्का स्थानीय अंग्रेजी माध्यम प्राइवेट स्कूल की 11वीं की छात्रा थी. इस वर्ष वार्षिक परीक्षा में अनुष्का बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाने की खातिर अक्सर घरवाले उसे डांट फटकार लगाते थे. स्थानीय सूत्रों के मुताबिक अनुष्का को डांट फटकार के अलावा मोबाइल फोन इस्तेमाल करने पर परिजनों ने पाबंदी लगा दी थी. परिजनों के फटकार से तंग आकर अनुष्का ने फंदा डालकर खुदकुशी कर ली. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें