36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पश्चिम बंगाल में संस्कृत कॉलेज के विद्यार्थी पर हमले के आरोप में 10 गिरफ्तार

बर्द्धमान (पश्चिम बंगाल) : देवांजन वल्लभ पर कथित रूप से हमला करने के आरोप में यहां शुक्रवार को 0 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. वल्लभ संस्कृत कॉलेज का विद्यार्थी है, जिस पर जादवपुर विश्वविद्यालय में 19 सितंबर को केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो से धक्का-मुक्की करने का आरोप है. वल्लभ ने अपनी शिकायत में कहा […]

बर्द्धमान (पश्चिम बंगाल) : देवांजन वल्लभ पर कथित रूप से हमला करने के आरोप में यहां शुक्रवार को 0 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. वल्लभ संस्कृत कॉलेज का विद्यार्थी है, जिस पर जादवपुर विश्वविद्यालय में 19 सितंबर को केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो से धक्का-मुक्की करने का आरोप है.

वल्लभ ने अपनी शिकायत में कहा कि बुधवार को उसे बर्द्धमान के पास उसकी महिला मित्र के साथ बस से घसीटकर बाहर निकाला गया और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं द्वारा उन पर हमला किया गया. पूर्वी मिदनापुर के पुलिस अधीक्षक भास्कर मुखर्जी ने कहा कि वल्लभ की शिकायत के आधार पर 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और मामले की जांच जारी है.

हालांकि, मुखर्जी से जब अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के कार्यकर्ताओं के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने टिप्पणी करने से मना कर दिया. एबीवीपी ने अपनी तरफ से वल्लभ के आरोपों को निराधार बताते हुए राजनीति से प्रेरित बताया. पिछले महीने जादवपुर विश्वविद्यालय में एबीवीपी द्वारा आयोजित एक संगोष्ठी में शामिल होने पर बाबुल सुप्रियो को काले झंडे दिखाये गये थे और कुछ छात्रों ने धक्का-मुक्की की थी.

अगले दिन सुप्रियो ने झड़प की घटना के साथ वल्लव का चित्र ट्विटर पर साझा किया था. वल्लभ की मां ने सुप्रियो ने अनुरोध किया था कि वे वल्लभ के खिलाफ शिकायत न करें, जिसे सुप्रियो ने स्वीकार भी किया था. हालांकि, वल्लभ ने सुप्रियो से माफी मांगने से मना कर दिया था और दावा किया था कि उसने अपना हाथ आत्मरक्षा में उठाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें