33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पेट्रोलियम की कीमत वृद्धि के खिलाफ पुरूलिया के विभिन्न प्रखंडों में प्रदर्शन

आद्रा : केंद्र सरकार की जनविरोधी नीति तथा पेट्रोलियम पदार्थों की मूल्यों में लगातार वृद्धि के साथ-साथ खाद्य पदार्थों की मूल्य में वृद्धि के प्रतिवाद में शनिवार को पुरुलिया जिले के सभी प्रखंड इलाकों में तृणमूल तथा उनके शाखा संगठनों द्वारा प्रतिवाद रैली का आयोजन किया गया. सांसद, विधायक सभी नेताओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा […]

आद्रा : केंद्र सरकार की जनविरोधी नीति तथा पेट्रोलियम पदार्थों की मूल्यों में लगातार वृद्धि के साथ-साथ खाद्य पदार्थों की मूल्य में वृद्धि के प्रतिवाद में शनिवार को पुरुलिया जिले के सभी प्रखंड इलाकों में तृणमूल तथा उनके शाखा संगठनों द्वारा प्रतिवाद रैली का आयोजन किया गया. सांसद, विधायक सभी नेताओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया.
इस रैली के द्वारा तृणमूल नेताओं ने इस केंद्र सरकार की जमकर समालोचना करते हुए कहा कि इन दिनों भाजपा द्वारा परिचालित केंद्र सरकार जनविरोधी नीति अपना रही है. खाद्य पदार्थों की कीमत आकाश छू रही है. गरीब भूखे रह रहे हैं साथ साथ पेट्रोलियम पदार्थों की गगनचुंबी कीमत होने के कारण इसका असर सभी क्षेत्रों में पड़ रहा है सभी सामानों की दाम बढ़ रही है अतः केंद्र सरकार को मूल्य पर नियंत्रण करना होगा वरना हम लोगों का आंदोलन लगातार चलता रहेगा.
पेट्रोलियम की कीमत बढ़ोत्तरी के खिलाफ जुलूस
रानीगंज : दैनिक प्रयोग की वस्तुओं के बढ़ते मूल्य तथा लगातार कई बार पेट्रोल तथा डीजल के बढ़ते दाम के प्रतिवाद में शनिवार की संध्या रानीगंज प्रखंड अंतर्गत जेमेरी ग्राम पंचायत अधीन बेलिया बथान टीएमसी ने जुलूस निकाला. इस जुलूस में टीएमसी के आंचलिक नेता तपन मुखर्जी, अजीत महतो, भीम महतो, प्रदीप कुमार, मनोज सिंह, अर्जुन महतो, विजय मुखर्जी सहित काफी संख्या में टीएमसी कार्यकर्ता शामिल थे.
जुलूस परिक्रमा कर वापस बेलिया बथान टीएमसी पार्टी आफिस के पास जाकर समाप्त हुआ. अजीत महतो ने बताया कि केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण लगातार दिन-प्रतिदिन दैनिक प्रयोग की जाने वाली वस्तुओं का दाम बेतहाशा बढ़ रही है. जब से यह सरकार केंद्र में आई है तब से लगातार कई बार पेट्रोल डीजल के दाम में बढ़ोतरी हो रही है. उन्होंने कहा कि पेट्रोल डीजल के दाम के बढ़ने से इसका सीधा असर दैनिक वस्तुओं के प्रयोग में पड़ रही है. जिसका प्रतिवाद टीएमसी कर रही है.
प्रकाश महतो ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश में भ्रष्टाचार को मिटायेंगे काला धन वापस लाएंगे पर उनका यह वादा सिर्फ चुनावी वादा तक ही सीमित रह गया. ना तो इस देश में भ्रष्टाचार मिटा है और ना ही काला धन वापस आया है. उन्होंने कहा कि देश की जनता महंगाई की मार से पीस रही है. जबकि प्रधानमंत्री लाखों रुपए के ड्रेस पहनकर विदेश यात्रा में लगे हैं. प्रधानमंत्री ने कहा कि अच्छे दिन आने वाले हैं, क्या यही लोगों के अच्छे दिन हैं आम आदमी महंगाई से त्रस्त है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें