38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा के एकमात्र विधायक ने किया पश्चिम बंगाल विधानसभा से वाकआउट

कोलकाता : आज पश्चिम बंगाल विधानसभा से भाजपा के एकमात्र विधायक शामिल भट्टाचार्य ने वाकआउट कर दिया. वे इस बात से नाराज थे कि उन्हें विधानसभा अध्यक्ष ने बीरभूम जिले में कानून व्यवस्था के मुद्दे पर बात करने की इजाजत नहीं दी. भट्टाचार्य के साथ कांग्रेस के असित मित्रा और माकपा के अनिसुर रहमान समेत […]

कोलकाता : आज पश्चिम बंगाल विधानसभा से भाजपा के एकमात्र विधायक शामिल भट्टाचार्य ने वाकआउट कर दिया. वे इस बात से नाराज थे कि उन्हें विधानसभा अध्यक्ष ने बीरभूम जिले में कानून व्यवस्था के मुद्दे पर बात करने की इजाजत नहीं दी.

भट्टाचार्य के साथ कांग्रेस के असित मित्रा और माकपा के अनिसुर रहमान समेत पांच विधायकों ने इस मुद्दे को उठाने की मांग की थी लेकिन बनर्जी ने कहा कि इस संबंध में पहले ही अविश्वास प्रस्ताव को अनुमति दी जा चुकी है इसलिए चर्चा के दिन इस विषय पर भी पक्ष रखा जा सकता है.

भट्टाचार्य तुरंत अपनी सीट से खड़े हो गये और आसन के समीप आकर यह जानने की मांग करने लगे कि उन्हें मुद्दा उठाने की इजाजत क्यों नहीं दी जानी चाहिए. बाद में उन्होंने सदन से पूरे दिन के लिए वाकआउट कर दिया. इस मुद्दे को उठाने की मांग कर रहे अन्य विधायकों ने वाकआउट में उनका साथ नहीं दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें