23.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

त्रिकोणीय प्रेम की बलि चढ़े पिंटू भौमिक का शव बरामद

सिलीगुड़ी : लगातार तीन दिन की तलाशी के बाद भारत-बांग्लादेश सीमा पर तीस्ता कैनाल से त्रिकोणीय प्रेम की बलि चढ़े पिंटू भौमिक का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है. मृतक के भाई ने शव की शिनाख्त की. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया. बता दें कि […]

सिलीगुड़ी : लगातार तीन दिन की तलाशी के बाद भारत-बांग्लादेश सीमा पर तीस्ता कैनाल से त्रिकोणीय प्रेम की बलि चढ़े पिंटू भौमिक का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है.

मृतक के भाई ने शव की शिनाख्त की. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया. बता दें कि गत पांच मई को हत्या के बाद सुमना विश्वास भौमिक व उसके प्रेमी मनिन्द सिंह ने पिंटू भौमिक का शव प्लास्टिक में लपेटकर राजीवपाड़ा इलाके से होकर गुजरनेवाली तीस्ता कैनाल में फेंक दिया था.
अपने किये पर पर्दा डालने के लिए सुमना ने पिंटू की गुमशुदगी की रिपोर्ट माटीगाड़ा थाने में दर्ज करायी. लेकिन पिंटू के परिवा वालों की ओर से सुमना के खिलाफ अपहरण के आरोप ने पुलिस को जांच का रास्ता दिया.
बीते गुरुवार सुमना व मनिन्द ने हत्या वारदात को पुलिस के समक्ष कबूल किया. शुक्रवार को आरोपियों को अदालत में पेश करने के साथ पुलिस तीस्ता कैनाल में पिंटू के शव को तलाशने में जुट गयी. शनिवार से गोताखोरों के साथ एसडीआरएफ की टीम भी तीस्ता कैनाल में शव की तलाश में उतरी.
शनिवार की सुबह से गाजलडोबा तिस्ता कैनाल का फाटक गेट बंद कर जल स्तर कम किया गया. रविवार की सुबह से कैनाल में शव को तलाशते हुए एसडीआरएफ की टीम भारत-बांग्लादेश सीमांत तक पहुंची. सीमांत इलाके में कैनाल से प्लास्टिक में लपेटा हुआ शव बरामद हुआ. मौत का आठ दिन होने की वजह से शव पूरी तरह से सड़-गल गया था.
माटीगाड़ा थाना पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, बरामदगी के बाद मृतक के भाई मिंटू भौमिक ने शव की शिनाख्त की. पोस्टमार्टम के बाद सोमवार को शव परिवारवालों को सौंप दिया जायेगा.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें