26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत-बांग्लादेश सीमावर्ती इलाके से 7.5 किलो चांदी के गहने बरामद

कोलकाता. कृष्णनगर सेक्टर अंतर्गत सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के 113वीं बटालियन के जवानों ने बार्डर आउटपोस्ट काजीबागान इलाके से करीब 7.5 किलो चांदी के गहने बरामद किया. गहनों की कीमत करीब 3,01,500 रुपये है. मंगलवार को बीएसएफ के 113वीं बटालियन को मुखबिरों से बार्डर आउटपोस्ट काजीबागान इलाके में गहनों की तस्करी होने की सूचना मिली. […]

कोलकाता. कृष्णनगर सेक्टर अंतर्गत सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के 113वीं बटालियन के जवानों ने बार्डर आउटपोस्ट काजीबागान इलाके से करीब 7.5 किलो चांदी के गहने बरामद किया. गहनों की कीमत करीब 3,01,500 रुपये है. मंगलवार को बीएसएफ के 113वीं बटालियन को मुखबिरों से बार्डर आउटपोस्ट काजीबागान इलाके में गहनों की तस्करी होने की सूचना मिली.
सूचना के आधार पर इंडो-बांग्लादेश बार्डर रोड (आइबीबीआर) पर विशेष नजरदारी रखी गयी. अपराह्न करीब 1.30 बजे वहां दो लोगों की संदिग्ध गतिविधि देखी गयी. वे आइबीबीआर से भारत से बांग्लादेश की ओर बढ़ रहे थे. एक व्यक्ति के हाथ में एक बैग था. बीएसएफ जवानों ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की लेकिन दोनों संदिग्ध बैग फेककर फरार हो गये.
वहां जवानों की तलाशी में बैग बरामद किया जिसमें चांदी के गहने थे. बरामद गहनों को बानपुर स्थित कस्टम विभाग के अधिकारियों को सौंप दिया गया. इस वर्ष चलाये विभिन्न अभियानों में बीएसएफ साउथ बंगाल फ्रंटियर ने सीमावर्ती इलाके से करीब 91.288 किलो चांदी जब्त किया है, जिसकी कीमत करीब 34,24,149 रुपये है. अभियान के दौरान तीन तस्करों को भी पकड़ने में सफलता मिली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें