34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड : बोकारो एसबीआइ के 71 लॉकरों से हुई थी चोरी, एक करोड़ का सोना मालदा में हुआ जब्त

मालदा के इंगलिश बाजार थाने की पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता सोने की एक दुकान से हुई बरामदगी, एक गिरफ्तार मालदा : झारखंड के बोकारो स्टील प्लांट की एक एसबीआइ शाखा के लॉकरों से चोरी किया गया करीब एक करोड़ का माल मालदा की इंगलिशबाजार थाना पुलिस ने बरामद कर लिया. मालदा शहर की […]

मालदा के इंगलिश बाजार थाने की पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता
सोने की एक दुकान से हुई बरामदगी, एक गिरफ्तार
मालदा : झारखंड के बोकारो स्टील प्लांट की एक एसबीआइ शाखा के लॉकरों से चोरी किया गया करीब एक करोड़ का माल मालदा की इंगलिशबाजार थाना पुलिस ने बरामद कर लिया. मालदा शहर की सोने की एक दुकान में छापेमारी कर पुलिस ने 100-100 ग्राम के पांच सोने के बिस्किट, 60 हजार रुपये नकद के अलावा सोने के जेवरों को जब्त किया. कुल जब्त माल की कीमत करीब एक करोड़ रुपये बतायी गयी है.
सोमवार को जिला पुलिस अधीक्षक अर्णव घोष ने पत्रकार बैठक पर इसकी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 2017 साल के 25 दिसंबर को एसबीआइ, बोकारो स्टील प्लांट शाखा के 71 लॉकरों से करोड़ों के सोने-चांदी के जेवरों की चोरी हुई थी. घटना के बाद झारखंड पुलिस को मामले की छानबीन में पता चला कि चोरी का सामान मालदा भेजा गया है. इसके बाद मालदा पुलिस के साथ संपर्क किया गया. झारखंड पुलिस की सूचना के अनुसार, इंगलिशबाजार थाना पुलिस ने सोमवार दोपहर को सरकार रोड की सोने की एक दुकान पर छापेमारी कर माल बरामद किया.
घटना में पुलिस ने दुकान के एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया है. हालांकि दुकान मालिक मौके से फरार हो गया. मंगलवार को उसे अदालत में पेश किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें