25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राहुल ने किया मोदी पर हमला, पूछा तुम ही कहो कि ये अंदाज ए गुफ्तगू क्या है?

बहराइच : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मैंने कल गुजरात में उनसे भ्रष्टाचार के बारे में कुछ सवाल पूछे, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया,उल्टे जो सवाल पूछे थे उनका मजाक उड़ाया. उन्होंने कहा कि मैं उनसे कहना चाहता हूं आप मेरा […]

बहराइच : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मैंने कल गुजरात में उनसे भ्रष्टाचार के बारे में कुछ सवाल पूछे, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया,उल्टे जो सवाल पूछे थे उनका मजाक उड़ाया. उन्होंने कहा कि मैं उनसे कहना चाहता हूं आप मेरा जितना मजाक उड़ाना चाहें उड़ाएं, लेकिन देश के युवाओं का सवालों का जवाब दें. राहुल गांधी ने मोदी पर आरोप लगाया कि उनका नोटबंदी का फैसला किसी भी तरह कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ नहीं है.

उन्होंने कहा कि मैं गालिब के शब्दों में कहना चाहता हूं कि ‘हर एक बात पर कहते हो कि तू क्या है, तुम ही कहो कि ये अंदाज ए गुफ्तगू क्या है. राहुल गांधी ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र के वायदे पर अब लोगों को यकीन नहीं रहा. लोग कहते हैं कि नरेंद्र मोदी झूठ बोलता है, हमारे एकाउंट में 15 लाख रुपये नहीं आये ना ही उन्होंने कालेधन को रोकने के लिए कुछ किया. उन्होंने कहा कि नोटबंदी का आपका फैसला बिलकुल गलत है. इससे आम लोग परेशान हैं.
मोदी जी कैशलेस की बात करते हैं, लेकिन आम जनता बिना कैश के कुछ नहीं कर सकता. आम जनता और गरीब आदमी कैशलेस ट्रांजेक्शन नहीं करता और नोटबंदी से वह बहुत परेशान है. लेकिन आपने उनकी समस्याओं को नहीं समझा. घर की महिलाओं ने जो पूंजी जमा की थी, उसे आप ने आग के हवाले कर दिया और उन्हें कष्ट भोगने के लिए विवश कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें