26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पार्टी वर्कर ने कहा राहुल जी आप शादी कर लीजिए, सब ठीक हो जायेगा

पटना : कांग्रेस उपाध्यक्ष की शादी की बात आखिर उनके संसंदीय क्षेत्र के लोगों को याद आ ही गयी. अपने दो दिन के दौरे पर अमेठी पहुंचे राहुल को ऐसा सुझाव मिला जिसके बाद उनके चेहरे पर मुस्कान खिल गयी. राहुल गांधी जब कार्यकर्ताओं से मिल रहे थे उसी वक्त एक कार्यकर्ता ने कहा कि […]

पटना : कांग्रेस उपाध्यक्ष की शादी की बात आखिर उनके संसंदीय क्षेत्र के लोगों को याद आ ही गयी. अपने दो दिन के दौरे पर अमेठी पहुंचे राहुल को ऐसा सुझाव मिला जिसके बाद उनके चेहरे पर मुस्कान खिल गयी. राहुल गांधी जब कार्यकर्ताओं से मिल रहे थे उसी वक्त एक कार्यकर्ता ने कहा कि राहुल जी आप शादी कर लीजिए सबकुछ सही हो जाएगा.कार्यकर्ता ने बकायदा इस बात का प्रमाण भी दिया कि कैसे एक व्यक्ति के जीवन में एक महिला की भूमिका होती है. आदमी की सफलता के पीछे औरतों का बहुत बड़ा हाथ होता है. हलांकि राहुल गांधी ने कार्यकर्ता का प्रस्ताव सुन अंदर ही अंदर मुस्करा दिए.

जबकि प्रस्ताव के बाद वहां उपस्थित कार्यकर्ताओं ने तालियों के साथ इस बात का समर्थन किया. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के एक के बाद एक विदेश दौरों पर तन्ज करते हुए आज कहा कि मोदी बार-बार विदेश जा रहे हैं लेकिन परदेस के लोग भी बहुत चालाक हैं और इन दौरों से देश को कोई फायदा नहीं होगा.

राहुल ने अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी के दो दिन के दौरे के पहले दिन मुसाफिरखाना में कांग्रेस के न्याय पंचायत अध्यक्षों के सम्मेलन में कहा ‘‘मोदी विदेश दौरे में मस्त हैं. वह बार-बार विदेश जा रहे हैं लेकिन विदेश के लोग बहुत चालाक हैं. इससे कोई फायदा नहीं होने वाला है.” मोदी इस वक्त रुस की यात्रा पर हैं. राहुल ने कहा कि मोदी उद्योगपतियों से बात करते हैं. उनका जनता से कोई मतलब नहीं है. मोदी जहां भी चुनाव प्रचार के लिये जाते हैं, वहां हिन्दू-मुसलमान के बीच लडाई कराते हैं. वह विधानसभा चुनाव के बाद बिहार को ऐसे भूल गये हैं जैसे कि वह देश में नहीं हैं. बिहार चुनाव के बाद मोदी के तेवर ढीले हो गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें