1. home Home
  2. state
  3. up
  4. uttar pradesh news yogi adityanath orders gorakhpur murder case removed co sho avh

गोरखपुर में लगातार दूसरी हत्या से योगी सरकार सख्त, पुलिस ने NSA लगाने का दिया निर्देश, CO-SHO पर गिरी गाज

गोरखपुर एसएसपी ने एसएचओे रामगढ़ताल के के राणा को लाइन हाजिर कर दिया है. उनकी जगह क्राइम ब्रांच के सुशील शुक्ला को रामगढ़ताल थाने भेजा गया है. कैंट सीओ का ट्रांसफर करते हुए बांसगांव भेज दिया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
घटनास्थल का सीसीटीवी फुटेज
घटनास्थल का सीसीटीवी फुटेज
prabhat khabar

गोरखपुर में लगातार दो हत्या के बाद योगी सरकार सख्त हो गई है. वहीं गोरखपुर के एसएसपी ने मनीष प्रजापति हत्या मामले में एक सीओ और एसएचओ पर कार्रवाई की है. इधर, पुलिस ने निर्देश जारी किया है कि वेटर मनीष प्रजापति हत्या के आरोपितों पर रासुका लगाया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक पिछले 2 दिनों से शहर में हत्या को लेकर गोरखपुर के एसएसपी ने एसएचओे रामगढ़ताल के के राणा को लाइन हाजिर कर दिया है. उनकी जगह क्राइम ब्रांच के सुशील शुक्ला को रामगढ़ताल थाने भेजा गया है. कैंट सीओ का ट्रांसफर करते हुए बांसगांव भेज दिया गया है.

मालूम हो कि बीती रात रामगढ़ताल थाना क्षेत्र स्थित एक मॉडल शॉप पर कार्यरत कर्मचारियों की कुछ मनबढ़ युवकोंं ने मामूली बात पर पिटाई कर दी थी पिटाई में घायल एक युवक की इलाज के दौरान मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक गोरखपुर के तारामंडल थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित मॉडल शॉप में शाम 7:00 बजे एक युवक शराब लेने पहुंचा था. पैसे की लेनदेन को लेकर मॉडल शॉप के कर्मचारी से उसका विवाद हो गया. गुस्से में उसने अपने कुछ साथियों को बुलाकर मॉडल शॉप के कर्मचारी 25 वर्षीय मनीष प्रजापति की राड व डंडों से जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान एक अन्य कर्मचारी रघु उसेे बचाने आया तो बदमाशों ने उसे भी मारपीट कर घायल कर दिया और फरार हो गए.

गोरखपुर पुलिस ने बताया कि इस मामले में एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है. वहीं 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें