36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चलती कार में सामूहिक बलात्कार, पुलिस कर रही जांच

मेरठ : जिले में एक चलती कार में दो युवकों ने एक महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया और पीडिता को जानी नहर के पास फेंक कर फरार हो गए. देर रात इलाके की गश्त कर रही पुलिस ने बेहोश पडी महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. महिला द्वारा दिए गए बयान […]

मेरठ : जिले में एक चलती कार में दो युवकों ने एक महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया और पीडिता को जानी नहर के पास फेंक कर फरार हो गए. देर रात इलाके की गश्त कर रही पुलिस ने बेहोश पडी महिला को अस्पताल में भर्ती कराया.

महिला द्वारा दिए गए बयान के आधार पर थाना जानी पुलिस ने बताया कि थाना मवाना क्षेत्र निवासी 40 वर्षीय महिला शनिवार को मेरठ शहर में दवाई लेने आई थी. दोपहर में घर लौटते समय बेगमपुल पर कार सवार दो युवकों ने उसे लिफ्ट के बहाने कार में बैठा लिया. उन्होंने रास्ते में उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई, जिसके बाद महिला बेहोश हो गई.

बयान के अनुसार, बेहोशी की हालत में दोनों युवकों ने उससे कथित बलात्कार किया और रात को जानी नहर के पास फेंक कर फरार हो गए. पुलिस ने बताया कि आरोपी युवकों की शिनाख्त पीडिता ने घाट गांव निवासी संजीव और मनोज के रुप में की है. महिला चार बच्चों की मां है.

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पीडिता की डॉक्टरी जांच कराई गई है. अभी तक पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें