22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ईश्वर रूपी जनता-जनार्दन का सेवक ‘मोदी की गारंटी’, कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए जानें गुजरात में क्या बोले पीएम मोदी

pm modi in gujarat : गुजरात में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश के साथ विश्वासघात किया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन, लोकार्पण एवं शिलान्यास किया. इस अवसर पर उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया और कहा कि मैंने गहरे समंदर के भीतर जाकर प्राचीन द्वारका जी के दर्शन किए. पुरातत्व के जानकारों ने समंदर में समाई उस द्वारका के बारे में काफी कुछ लिखने का काम किया है. कहते हैं कि भगवान विश्वकर्मा ने खुद इस द्वारकानगरी का निर्माण किया था.

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज मेरा मन बहुत गदगद है, मैं भावविभोर हूं. दशकों तक जो सपना संजोया हो और आज उस पवित्र भूमि को स्पर्श करके पूरा हुआ होगा. विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पिछली सरकार में जमकर घोटाले हुए. आपने 2014 में मुझे दिल्ली की गद्दी पर बैठाया जिसके बाद से देश विकास के पथ पर चल पड़ा. पहले की सरकार में इच्छाशक्ति नहीं थी. चारों दिशाओं में निर्माण कार्य चल रहा है.

यही ‘मोदी की गारंटी’ है

लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मैं आज समुद्र द्वारका के उस दर्शन से विकसित भारत के संकल्प को और मजबूत करके आया हूं. उन्होंने कहा कि आज मुझे सुदर्शन सेतु के लोकार्पण का भी सौभाग्य मिला है. 6 साल पहले मुझे इस सेतु का शिलान्यास करने का अवसर मिला था. ये सेतु ओखा से बेट द्वारका को जोड़ेगा और द्वारकाधीश के दर्शन को आसान बनाएगा. आगे प्रधानमंत्री ने कहा कि जिसका सपना देखा, जिसकी आधारशिला रखी…उसको पूरा किया. यही ईश्वर रूपी जनता-जनार्दन का सेवक ‘मोदी की गारंटी’ है.

Sudharshan Setu : पीएम मोदी ने दी सबसे लंबे केबल-आधारित पुल की सौगात, जानें सुदर्शन सेतु की 8 खास बातें

चार धाम और सप्तपुरी दोनों का हिस्सा द्वारका

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार सुबह देश को सबसे लंबे केबल-आधारित पुल की सौगात दी. गुजरात में ओखा मुख्य भूमि और बेयट द्वारका को जोड़ने वाले लगभग 2.32 किमी सुदर्शन सेतु का उद्घाटन उन्होंने किया. अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा कि चार धाम और सप्तपुरी दोनों का हिस्सा द्वारका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें