29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

PM Narendra Modi Dhanbad Visit: पीएम नरेंद्र मोदी एक मार्च को सिंदरी के हर्ल प्लांट का करेंगे उद्घाटन, देंगे ये सौगात

PM Narendra Modi Dhanbad Visit: सांसद पशुपति नाथ सिंह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी एक मार्च को धनबाद को ऐतिहासिक सौगात देंगे. हर्ल प्लांट का लोकार्पण के साथ धनबाद-चंद्रपुरा रेलखंड की वैकल्पिक लाइन की नींव रखेंगे.

PM Narendra Modi Dhanbad Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक मार्च को झारखंड के धनबाद आ रहे हैं. वे सिंदरी के हर्ल प्लांट (हिन्दुस्तान उर्वरक रसायन लिमिटेड) का उद्‍घाटन करेंगे. इसके साथ ही धनबाद-चंद्रपुरा रेलखंड की वैकल्पिक लाइन की नींव रखेंगे. इसके साथ ही वे बरवाअड्डा में जनसभा को संबोधित करेंगे. इस बाबत धनबाद के बीजेपी जिला कार्यालय में गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस की गयी. धनबाद के सांसद पशुपति नाथ सिंह, विधायक राज सिन्हा व विधायक ढुलू महतो में पत्रकारों को संबोधित किया.

पीएम मोदी धनबाद को देंगे ऐतिहासिक सौगात
धनबाद के सांसद पशुपति नाथ सिंह ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक मार्च को धनबाद को ऐतिहासिक सौगात देंगे. सिंदरी के हर्ल प्लांट के लोकापर्ण के साथ यहां रोजगार व विकास का नया मार्ग खुलेगा. वे गुरुवार को बीजेपी जिला कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी जो कहते हैं, उसे पूरा करते हैं. लगभग छह वर्ष पहले यहां हिन्दुस्तान उर्वरक रसायन लिमिटेड (हर्ल) का आधारशिला रखी गयी थी. अब शुक्रवार को पीएम मोदी इसका उद्घाटन करेंगे. एफसीआई सिंदरी के बंद कारखाना से हर्ल की उत्पादन क्षमता 20 गुना अधिक होगी. पीएम नरेंद्र मोदी एक मार्च को धनबाद-चंद्रपुरा रेलखंड की वैकल्पिक लाइन की नींव रखेंगे. विकास की कई अन्य योजनाओं की सौगात देंगे. धनबाद के लिए यह दिन ऐतिहासिक होगा. इसके साथ ही बरवाअड्डा एयरपोर्ट पर पीएम की शुक्रवार को होनेवाली सभा में भी जनसैलाब उमड़ेगा. बीजेपी ने इसके लिए तैयारी कर ली है.

Also Read: धनबाद : पीएम के कार्यक्रम को लेकर रूट चार्ट तैयार, कई स्थानों पर लगेगी नो इंट्री


तीन लोकसभा क्षेत्र के लोग होंगे शामिल
धनबाद के विधायक राज सिन्हा ने कहा कि बीजेपी ने संगठन की दृष्टिकोण से धनबाद को एक कलस्टर बनाया है. इस कलस्टर में धनबाद, गिरिडीह एवं कोडरमा लोकसभा क्षेत्र को शामिल किया गया है. एक मार्च को पीएम नरेंद्र मोदी यहां के बरवाअड्डा मैदान में तीन लोकसभा क्षेत्र के लोगों को संबोधित करेंगे. घर-घर से लोग इस कार्यक्रम में शामिल होंगे.

Also Read: पीएम मोदी 1 मार्च को करेंगे हर्ल प्लांट का उद्घाटन, डीजीपी व एसपीजी ने किया हेलीपैड व कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण


मोदी की गारंटी यानी शत-प्रतिशत का वादा
बाघमारा के विधायक ढुलू महतो ने कहा कि देश के लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूरा भरोसा है. मोदी की गारंटी यानी शत-प्रतिशत वादा पूरा होने का भरोसा. एक मार्च की सभा में ऐतिहासिक भीड़ होगी. प्रेस कांफ्रेंस में बीजेपी के प्रदेश मंत्री सरोज सिंह, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रागिनी सिंह, पूर्व मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल, महानगर जिलाध्यक्ष श्रवण राय यादव, मिल्टन पार्थ सारथी भी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें