36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घर के बच्चों को बाहर भेज फंदे से लटकी टाटा कॉलेज की छात्रा

चाईबासा : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के तुइबीर गांव में बुधवार की दोपहर छात्रा ने दुपट्टा से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतका रोशनी बिरुली (22) टाटा कॉलेज बीए पार्ट-1 की छात्रा थी. पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. भाई सौरभ बिरुली ने बताया कि पैतृक गांव तांतनगर ओपी अंतर्गत सेरेंगबिल है. […]

चाईबासा : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के तुइबीर गांव में बुधवार की दोपहर छात्रा ने दुपट्टा से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतका रोशनी बिरुली (22) टाटा कॉलेज बीए पार्ट-1 की छात्रा थी. पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. भाई सौरभ बिरुली ने बताया कि पैतृक गांव तांतनगर ओपी अंतर्गत सेरेंगबिल है. तुइबीर गांव में किराये के मकान में रहकर भाई-बहन चाईबासा में पढ़ाई कर रहे हैं.

15 अगस्त को उसकी मां इलाज कराने सदर अस्पताल गयी थी. सौरभ एक कमरे में टीवी देख रहा था. दूसरे कमरे में उसकी छोटी बहन रोशनी बिरुली और उसकी दीदी का दो बच्चे थे. मृतका ने उसकी दीदी के बच्चों को खाने का पैसे देकर दुकान भेज दिया. घर का दरवाजा बंद कर दुपट्टा से फांसी लगाकर झूल गयी. दोनों बच्चे वापस आये तो दरवाजा बंद पाया. इसके बाद सौरभ को बताया कि मौसी ने दरवाजा बंद कर लिया है. सौरभ ने दरवाजा धकेला पर नहीं खुला.
इसके बाद उसकी मां और जीजा अस्पताल से लौटे. घर के ऊपर चढ़कर खपरा हटाकर देखा तो रोशनी बिरूली फांसी से झुल रही थी. वह दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गया और दुपट्टा काटकर रोशनी को नीचे उतारा. तबतक उसकी मौत हो चुकी थी. सौरभ ने कहा कि वह पीजी विभाग में एमए में पढ़ाई कर रहा है . उन्होंने कहा कि मृतका का फोन जांच किया तो सिम नहीं था. आत्महत्या का कारणों का पता नहीं चल सका है. विदित हो कि छात्रा की आत्महत्या प्रेम-प्रसंग का मामले को भी जोड़कर देखा जा रहा है. इधर, पुलिस मामले की जांच में लगी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें