चार उम्मीदवारों को दिया नोटिस

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

व्यय प्रेक्षकों ने आय-व्यय के लेखा-जोखा की जांच की

सिमडेगा : विधानसभा चुनाव को लेकर जिले में आये व्यय प्रेक्षकों ने सोमवार को उम्मीदवारों के आय-व्यय के लेखा-जोखा की जांच की. जांच में चार उम्मीदवारों को प्रेक्षक ने नोटिस जारी किया है.सिमडेगा विधानसभा क्षेत्र के व्यय प्रेक्षक योगराज तथा कोलेबिरा विधानसभा क्षेत्र के प्रेक्षक सी महेश्वरण ने अपने- अपने विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवारों द्वारा दिये गये व्यय की गघन जांच की. व्यय लेखा जांच में 20 उम्मीदवारों में से चार उम्मीदवार अनुपस्थित रहे.
अनुपस्थित रहने वालों में सिमडेगा विधानसभा क्षेत्र से जेवीएम के मोहन बड़ाइक, जदयू के मोहन दास कच्छप, कोलेबिरा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के सूजन जोजो एवं बसपा के सुरेंद्र सिंह के नाम शामिल हैं. पार्टी उम्मीदवारों को नोटिस जारी किया गया. व्यय प्रेक्षकों द्वारा सभी पार्टी उम्मीदवारों को बताया गया कि अपने-अपने व्यय लेखा को नियमानुसार अद्यतन रखें.
अगले व्यय लेखा जांच 29 नवंबर को 10 बजे से की जायेगी. इस दौरान उम्मीदवार स्वयं अथवा निर्वाचन अभिकर्ता के माध्यम से निर्धारित तिथि को ससमय उपस्थित होकर निर्वाचन व्यय लेखा जांच करा सकते हैं. व्यय लेखा जांच के दौरान व्यय कोषांग के पदाधिकारी, कर्मी व राजनीतिक पार्टी के उम्मीदवार के अलावा अन्य कर्मी उपस्थित थे.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें