झारखंड : सिमडेगा में बाराती गाड़ी पुल की रेलिंग से टकरायी, 9 की मौत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

सिमडेगा :बाराती गाड़ी के एक पुल की रेलिंग से टकरा जाने के कारण 9 लोगों की मौत हो गई. घटना रांची सिमडेगा मुख्य पथ NH 143 पर स्थित अघरमा पुल के पास घटी. सिमडेगा कोलिया दामर से बाराती बानपुर गई थी. बानपुर में बाराती शादी की रस्म अदा करने के बाद देर रात को वापस कोलयदामर लौट रही थी. इसी दौरान तेज गति से आते हुयी बाराती गाड़ी घरमा के पास मुख्य पद पर पुल की रेलिंग से टकरा गई . दुर्घटना को लेकर मुख्यमंत्री रघुवर दास ने घटना को लेकर शोक जताया है. उन्होंने मृतकों के परिजनों को एक - एक लाख मुआवजे की घोषणा की है.

झारखंड : सिमडेगा में बाराती गाड़ी पुल की रेलिंग से टकरायी, 9 की मौत

जबरदस्त टक्कर होने के कारण गाड़ी में बैठे लगभग 20 बाराती पुल के नीचे गिर गए. घटना में 9 लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य लोग घायल हो गए. घायलों में दो लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है . जिन्हें इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया गया है. अन्य घायलों का इलाज शांति भवन मेडिकल सेंटर बीरू एवं सदर अस्पताल सिमडेगा में चल रहा है. घटना से मर्माहत मृत परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इधर जिले के उपायुक्त जटा शंकर चौधरी ने घटना में प्रभावित लोगों के परिजनों को सहायता देने की बातें कही है.

झारखंड : सिमडेगा में बाराती गाड़ी पुल की रेलिंग से टकरायी, 9 की मौत

मृतकों के नाम

उज्ज्वल डुंगडुंग, योराम केरकेट्टा, विल्सलन बघवार, कुलदीप होरो, अलमों इंदवार, इलयास केरकेट्टा, ओस्कर डुंगडुंग, अजीत डुंगडुंग, विनोद तिर्की

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें