34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिंहभूम सांसद व बीजेपी प्रत्याशी गीता कोड़ा मामले की जांच करने गम्हरिया पहुंचे आईजी अखिलेश झा, घटनास्थल का किया निरीक्षण

झारखंड की सिंहभूम लोकसभा सीट से सांसद व बीजेपी प्रत्याशी गीता कोड़ा से दुर्व्यवहार मामले की जांच करने मंगलवार को आईजी अखिलेश झा सरायकेला खरसावां जिले के गम्हरिया पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण कर मामले की जानकारी ली.

गम्हरिया (सरायकेला खरसावां): झारखंड के सरायकेला खरसावां जिले के गम्हरिया थाना अंतर्गत मोहनपुर में सिंहभूम की सांसद सह बीजेपी प्रत्याशी गीता कोड़ा व उनके कार्यकर्ताओं को ग्रामीणों द्वारा रविवार को बंधक बनाये जाने के मामले की जांच करने मंगलवार को आईजी अखिलेश झा गम्हरिया पहुंचे. इस दौरान उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण कर पूरे मामले की जानकारी ली.

आईजी अखिलेश झा ने ग्रामीणों से भी ली जानकारी
सांसद गीता कोड़ा से दुर्व्यवहार मामले की जांच करने मंगलवार को आईजी अखिलेश झा गम्हरिया पहुंचे. वे घटना के दिन काफिले में शामिल जवानों के साथ घटनास्थल पर गए. इसके साथ ही उन्होंने ग्रामीणों से घटना से संबंधित जानकारी ली एवं वस्तुस्थिति से अवगत हुए.

ALSO READ: लोकसभा चुनाव 2024: सिंहभूम सांसद गीता कोड़ा बोलीं, लोकतंत्र में हिंसा की जगह नहीं, झामुमो की तानाशाही नहीं की जाएगी बर्दाश्त

गम्हरिया थाना पहुंचे आईजी अखिलेश झा
इससे पहले आईजी अखिलेश झा सांसद गीता कोड़ा के काफिले को रोके गये श्रीधरपुर व मुर्गाघुटू तिलका चौक भी गए, जहां घटना से संबंधित जानकारी ली. घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद वे गम्हरिया थाना पहुंचे.

दोनों ओर से दर्ज कर ली गयी है प्राथमिकी
आईजी अखिलेश झा ने कहा कि इस मामले में दोनों ओर से प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. पूरे मामले की जांच चल रही है.

लोकतंत्र में हिंसा की नहीं है जगह
बता दें कि सिंहभूम सांसद गीता कोड़ा ने सोमवार को कहा था कि उनके साथ हुआ दुर्व्यवहार झामुमो प्रायोजित था. इसका वे विरोध करते हैं. लोकतंत्र में हिंसा की कोई जगह नहीं है. जो लोग उनका विरोध कर रहे थे, वो उस गांव के लोग नहीं थे. विरोध करने के लिए झारखंड मुक्ति मोर्चा ने पहले से ही फौज तैयार कर रखी थी. झामुमो के तानाशाही रवैये को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

ALSO READ: कुंठा के कारण महिला प्रतिनिधि पर हमला कर रहे झामुमो नेता : मरांडी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें