25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रातू रोड में डेढ़ किमी तय करने में एक घंटा हो रहा बर्बाद

रातू रोड एलिवेटेड कॉरिडोर में पाइलिंग के काम को लेकर बने गड्ढों के कारण हो रही समस्या को राहगीर लगातार झेल रहे हैं. लेकिन फिलहाल समस्या खत्म होनेवाली नहीं है. सड़क निर्माण को लेकर बड़ी मुश्किलें अभी सामने आयी हैं.

रांची. रातू रोड एलिवेटेड कॉरिडोर में पाइलिंग के काम को लेकर बने गड्ढों के कारण हो रही समस्या को राहगीर लगातार झेल रहे हैं. लेकिन फिलहाल समस्या खत्म होनेवाली नहीं है. सड़क निर्माण को लेकर बड़ी मुश्किलें अभी सामने आयी हैं. यहां एक ओर की सड़क को ब्लॉक कर उसे नये सिरे से बनाया जा रहा है. ऐसे में पूरी ट्रैफिक एक लेन पर ही आ टिकी है. जिससे ट्रैफिक संभालना मुश्किल हो रहा है. इस कारण रातू रोड की करीब डेढ़ किमी की यात्रा तय करने में गाड़ियों को चार-पांच मिनट की जगह एक घंटे का समय लग जा रहा है. बताते चलें कि जब दोनों लेन चालू रहते हैं, तब भी लंबा जाम लगता रहता है. इन दिनों रातू रोड में लग रहे जाम में एंबुलेंस लगातार फंस रही हैं, लेकिन इसका सबसे ज्यादा असर स्कूल के समय में देखने को मिल रहा है. स्कूल बसों की भी लंबी लाइन दिख रही है. जाम सुबह नौ बजे के बाद से रात नौ बजे तक दिख रहा है. पिस्का मोड़ की ओर जाने वाले वाहन कब्रिस्तान के आगे से लेकर देवी मंडप गली तक फंस रहे हैं. वहीं रातू रोड मुख्य चौराहा से किशोरी यादव चौक और जाकिर हुसैन पार्क तक भी यही स्थिति दिख रही है.

सड़क पर खड़े रहते हैं सिटी बस और ऑटो

किशोरी सिंह यादव चौक के पास सड़क पर ही सिटी बस और ऑटो खड़े रह रहे हैं. यहां पर कभी-कभी एक कार पार करने की भी जगह नहीं होती, लेकिन ये खड़े होते हैं. जिससे जाम लग जाता है.

200 मीटर भी नहीं बनी है सड़क

अभी तो इस मार्ग पर देवी मंडप से लेकर गैलेक्सी मॉल तक 200 मीटर भी सड़क नहीं बनी है. यह स्थिति तब है, तब अभी पूरी सड़क बनानी है. ऐसे में जाम का सिलसिला दो-चार माह चलेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें