1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. ramesh bais will go to delhi today to meet ramnath kovind and amit shah tomorrow srn

झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस गये दिल्ली, राष्ट्रपति और गृह मंत्री से करेंगे मुलाकात

राज्यपाल रमेश बैस आज दिल्ली जाएंगे और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद व गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे. इसके बाद राज्यपाल गुरुवार को वापस रांची लौट आयेंगे. दिल्ली के बाद वो चंडीगढ़ के एक कार्यक्रम शामिल होंगे.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
राज्यपाल रमेश बैस
राज्यपाल रमेश बैस
File Pic

रांची: राज्यपाल रमेश बैस मंगलवार की सुबह हवाई जहाज से नयी दिल्ली चले गये. वे आज ही दिल्ली से सीधे चंडीगढ़ एक कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसके बाद कल उनकी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और गृह मंत्री अमित साह से मुलाकात होने की उम्मीद है. राज्यपाल श्री बैस गुरुवार को वापस रांची लौट आयेंगे.

खोत्रे होंगे नये एडीसी :

नये एडीसी एससीआरबी के एसपी श्रीकांत सुरेश राव खोत्रे (आइपीएस 2015) के नाम पर राज्यपाल ने स्वीकृति दे दी है. राज्य सरकार की तरफ से एडीसी के लिए राज्यपाल के पास तीन नाम भेजे गये थे. इनमें श्रीकांत खोत्रे के अलावा विनित कुमार व पियुष पांडेय का नाम शामिल था.

सरकार ने एडीसी अमन कुमार को खूंटी का एसपी बनाने के बाद राज्यपाल से बिना पूछे ही गोड्डा के एसपी रहे वाइएस रमेश को एडीसी नियुक्त किया था. राज्यपाल द्वारा आपत्ति जताये जाने के बाद नियुक्ति रद्द कर दी गयी. इसके बाद किशोर कौशल, संजय रंजन सिंह व कार्तिक एस का नाम भेजा गया, लेकिन राज्यपाल ने इस पैनल को भी नामंजूर कर दिया था.

Posted By: Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें