38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड कांग्रेस में फिर मचा घमासान, प्रदेश आलाकमान की शिकायत लेकर तीन कार्यकारी अध्यक्ष दिल्ली पहुंचे

गीता कोड़ा प्रदेश अध्यक्ष के क्रियाकलाप के कारण विवश होकर भाजपा में गयी हैं. श्री तिर्की ने कहा कि राजेश ठाकुर के रहते संगठन का भला नहीं हो सकता है.

रांची : सिंहभूम सांसद गीता कोड़ा के कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने पर पार्टी में घमसान मचा है. प्रदेश कांग्रेस के तीन कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की, जलेश्वर महतो और शहजादा अनवर प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर की शिकायत लेकर दिल्ली आलाकमान के पास पहुंचे हैं. पार्टी के तीनों कार्यकारी अध्यक्ष प्रभारी गुलाम अहमद मीर और राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल से मिलकर प्रदेश अध्यक्ष की शिकायत करेंगे. बंधु तिर्की ने कहा कि राजेश ठाकुर के पास संगठन चलाने की क्षमता नहीं है. गीता कोड़ा पिछले कई महीनों से उपेक्षित महसूस कर रहीं थीं. वह पार्टी की एकमात्र सांसद थीं, लेकिन संगठन में उन्हें कोई तवज्जो नहीं दिया जा रहा था.

उनसे कोई राय नहीं ली जाती थी. गीता कोड़ा प्रदेश अध्यक्ष के क्रियाकलाप के कारण विवश होकर भाजपा में गयी हैं. श्री तिर्की ने कहा कि राजेश ठाकुर के रहते संगठन का भला नहीं हो सकता है. उन्होंने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व से मिलकर झारखंड में संगठन की जमीनी हकीकत बतायेंगे. प्रदेश अध्यक्ष के पास अपना कोई जनाधार नहीं है. वह आम कार्यकर्ता के बीच स्वीकार नहीं किये जाते हैं. इस तरह के कमजोर नेतृत्व से कांग्रेस बेहतर प्रदर्शन नहीं कर सकती है. उन्होंने कहा कि संगठन में बदलाव के बिना पार्टी का भला नहीं हो सकता है. प्रदेश अध्यक्ष के पास कोई विजन नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें