28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बेटे की सुरक्षा हटवायी

जमशेदपुर: झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने अपने बेटे को दी गयी सुरक्षा वापस करा दी है. श्री दास के पुत्र ललित दास उर्फ बिट्ट को चार अंगरक्षक उपलब्ध कराये गये थे. जिला पुलिस और इंटेलिजेंस विभाग की ओर से यह कदम उठाया गया था. यह प्रोटोकॉल के अधीन भी आता है. इस सुरक्षा का […]

जमशेदपुर: झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने अपने बेटे को दी गयी सुरक्षा वापस करा दी है. श्री दास के पुत्र ललित दास उर्फ बिट्ट को चार अंगरक्षक उपलब्ध कराये गये थे. जिला पुलिस और इंटेलिजेंस विभाग की ओर से यह कदम उठाया गया था. यह प्रोटोकॉल के अधीन भी आता है. इस सुरक्षा का उपयोग मुख्यमंत्री के बेटे द्वारा किया जा रहा था. नयी दिल्ली जाने के पहले मुख्यमंत्री रघुवर दास को यह जानकारी मिली कि उनके बेटे को सुरक्षा दी गयी है.

इसके बाद श्री दास ने तत्काल गृह विभाग के अधिकारियों, इंटेलिजेंस समेत अन्य सुरक्षा बलों के अधिकारियों को सुरक्षा हटाने का निर्देश दिया. इसके बाद अंगरक्षकों को हटा दिया गया है. एहतियात के तौर पर उनके बेटे को दो बॉडीगार्ड आवंटित किये गये हैं. रांची में की गयी इस कार्रवाई की जानकारी जमशेदपुर पुलिस को भी दे दी गयी है. सुरक्षा के नाम पर बेवजह तामझाम नहीं करने को कहा गया है. पढ़ाई, लिखाई व अन्य काम के लिए कोई भी अंगरक्षक को साथ नहीं रहने को कहा गया है.

परिवारवालों को मिलती है सुरक्षा
राज्य में चाहे अजरुन मुंडा की सरकार हो या फिर शिबू सोरेन, हेमंत सोरेन या मधु कोड़ा की सरकार. हर सरकार में मुख्यमंत्री और मंत्री के परिवार वालों को बॉडीगार्ड मिलता रहा है. लेकिन रघुवर दास ने इस मिथक को तोड़ा है.
अंगरक्षक लौटाने की खबर सही
अंगरक्षक चार दिये गये थे, लेकिन पापा (मुख्यमंत्री रघुवर दास) ने वापस करा दिया है. हम लोगों ने भी इस पर सहमति दी है. ज्यादा सुरक्षा की जरूरत नहीं है. सुविधाओं का बेवजह इस्तेमाल को रोकने के लिए यह कदम उठाया गया है.
ललित दास उर्फ बिट्ट, मुख्यमंत्री रघुवर दास के बेटे

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें