27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड : रांची में बस स्टैंड पर खड़ी युवती को ईंट-भट्ठा में ले जाकर 11 लोगों ने किया गैंगरेप

रांची : झारखंड की राजधानी रांची में एक युवती से 11 लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. कांके थाना क्षेत्र में हुई इस वारदात के 11 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, थाना इस मामले में कुछ भी कहने से बच रहा है. बताया जा रहा है कि […]

रांची : झारखंड की राजधानी रांची में एक युवती से 11 लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. कांके थाना क्षेत्र में हुई इस वारदात के 11 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, थाना इस मामले में कुछ भी कहने से बच रहा है.

बताया जा रहा है कि युवती मंगलवार देर शाम को अपने एक दोस्त के साथ संग्रामपुर गांव के मेन रोड स्थित बस स्टॉप पर खड़ी थी. कुछ लोग वहां आये और उसे उठाकर ले गये. इसके बाद किसी ईंट-भट्ठा पर ले गये. वहीं पर 11 लोगों ने मिलकरउससे दुष्कर्म किया.

हथियार के दम पर अगवा कर गैंगरेप का शिकार हुई लड़की बुधवार को कांके थाना पहुंची और पुलिस को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी. लड़की की शिकायत पर पुलिस ने बुधवार देर रात तक छापामारी कर 12 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार.इनमेंसे एक के पास से एक देसी पिस्तौल, कट्टा, कारतूस और घटना में इस्तेमाल की गयी बाइक, कार के अलावा 8 मोबाइल फोन भी बरामद हुए हैं. छापेमारी में डीएसपी नीरज कुमार, कांके थाना प्रभारी विनय कुमार सिंह सहित कई अधिकारी शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें