29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : सांसद संजय सेठ के निर्देश पर एसएसपी ने छोटे स्‍कूल वैन पर लगे प्रतिबंध को वापस लिया

रांची : जिला प्रशासन ने छोटे वाहनों से बच्चों को स्कूल ले जाने पर लगाये गये प्रतिबंध को वापस ले लिया है. एसएसपी के आदेश के बाद अब छोटे वाहनों से भी बच्‍चे स्‍कूल जा सकेंगे. इस प्रतिबंध पर संज्ञान लेते हुए रांची के सांसद संजय सेठ ने एसएसपी अनीश गुप्‍ता और सिटी एसपी हरिलाल […]

रांची : जिला प्रशासन ने छोटे वाहनों से बच्चों को स्कूल ले जाने पर लगाये गये प्रतिबंध को वापस ले लिया है. एसएसपी के आदेश के बाद अब छोटे वाहनों से भी बच्‍चे स्‍कूल जा सकेंगे. इस प्रतिबंध पर संज्ञान लेते हुए रांची के सांसद संजय सेठ ने एसएसपी अनीश गुप्‍ता और सिटी एसपी हरिलाल चौहान से फोन पर बात की और इस आदेश को वापस लेने का आग्रह किया.

सांसद ने अभिभावकों की परेशानी से अवगत कराते हुए एसएसपी से कहा कि रांची में कई ऐसी सकरी गलियां हैं जहां बड़े स्‍कूल बस का प्रवेश संभव नहीं है. ऐसे में बच्‍चों को स्‍कूल जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा. सांसद ने कहा कि बहुत से अभिभावक सुबह काम पर निकल जाते हैं. स्कूल घर से दूर होने के कारण सिर्फ छोटे वाहन ही बच्‍चों को स्‍कूल पहुंचाने का साधन है.

सांसद ने एसएसपी को निर्देश दिया कि अभिभावक और बच्चों के परेशानियों को देखते हुए इस आदेश को अविलंब वापस लिया जाए और सोमवार से पुनः पुरानी व्यवस्था बहाल की जाए. रांची के एसएसपी एवं सिटी एसपी ने इस पर सहमति जताते हुए आदेश को निरस्‍त कर दिया और छोटे सकूल वाहनों को बच्‍चों को स्‍कूल पहुंचाने और लाने की अनुमती दे दी.

साथ ही सांसद संजय सेठ ने सभी छोटे वाहन मालिकों से अपील की है कि वह अपनी हड़ताल समाप्त कर बच्चों को स्कूल पहुंचाने और वापस घर लाने का काम शुरू करें. प्रशासन की ओर से किसी तरह की परेशानी नहीं होगी. यह जानकारी सांसद के प्रेस प्रतिनिधि संजय पोद्दार ने दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें