38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड: खूंटी के बगमा गांव में भारी संख्‍या में पहुंचे नक्सली, भाजपा नेता भैया राम मुंडा को गोलियों से भूना

खूंटी : जिले के मुरहू थाना अंतर्गत बगमा गांव में भाजपा नेता भैया राम मुंडा की नक्सलियों ने बीती रात गोली मारकर हत्या कर दी. प्राप्त जानकारी के अनुसार मुंडा के अलावा मां और उनकी पत्नी को भी गोली लगी हालांकि इलाज के बाद उनकी हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है. बताया जा […]

खूंटी : जिले के मुरहू थाना अंतर्गत बगमा गांव में भाजपा नेता भैया राम मुंडा की नक्सलियों ने बीती रात गोली मारकर हत्या कर दी. प्राप्त जानकारी के अनुसार मुंडा के अलावा मां और उनकी पत्नी को भी गोली लगी हालांकि इलाज के बाद उनकी हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है.

बताया जा रहा है कि काफी संख्या में आये वर्दीधारी पीएलएफआइ उग्रवादियों ने घटना को अंजाम दिया है. गांव में हुई अंधाधुंध फायरिंग से दहशत का माहौल व्याप्त है. घटना रात के करीब 11:30 से 12:00 बजे के बीच की है. सूचना मिलने के बाद सुबह के 4:00 बजे एसडीपीओ रणवीर कुमार सिंह, थानेदार एके दुबे, सब इंस्पेक्टर बमबम कुमार, राजन कुमार समेत काफी संख्या में पुलिस के जवान बगमा गांव पहुंचे.

खबर लिखे जाने तक मृतक भैया राम के पार्थिव शरीर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. मृतक भैया राम ग्रामप्रधान और महर्षि में ही आश्रम मालियादा के सचिव सचिब थे. घटना को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष काशीनाथ महतो ने कहा कि भैयाराम मुंडा भाजपा एसटी मोर्चा में मंत्री थे. मै इस घटना की निंदा करता हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें