30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

CBI कोर्ट में पेशी के बाद बोले लालू, हमले में चूक के लिए जिम्मेदार लोगों पर हो कार्रवाई

रांचीः राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकवादी हमलों के लिए जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए. लालू प्रसाद ने तीर्थयात्रियों पर हुए हमले की निंदा की. इस हमले को कायरतापूर्ण कार्रवाई करार दिया. साथ ही कहा कि ऐसे […]

रांचीः राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकवादी हमलों के लिए जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए. लालू प्रसाद ने तीर्थयात्रियों पर हुए हमले की निंदा की. इस हमले को कायरतापूर्ण कार्रवाई करार दिया.

साथ ही कहा कि ऐसे हमलों से देश डरनेवाला नहीं है. लालू प्रसाद ने कहा कि आतंकवादियों के मंसूबे कभी कामयाब नहीं होंगे. लेकिन, इस बात की जांच की जानी चाहिए कि इस मामले में चूक कहां हो गयी.

मुश्किल में लालू फैमिली : मीसा और उनके पति शैलेश से ED ने की लंबी पूछताछ, जानिए क्‍या-क्‍या हुआ जब्‍त

आतंकवादी कैसे तीर्थयात्रियों का सुरक्षा घेरा तोड़ने में कामयाब हुए. इन सब चीजों की जांच होनी चाहिए और जांच के बाद उन लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चािहए, जिनकी वजह से सुरक्षा में चूक हुई.

लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला के एक मामले में पेशी के लिए कल रांची पहुंचे थे. आज वह सीबीआइ की विशेष अदालत में पेश हुए. देवघर कोषागार से अवैध तरीके से पैसे निकालने के एक मामले में उनके खिलाफ कोर्ट ने सुनवाई की.

राजद की बैठक में तेजस्वी के इस्तीफा नहीं देने का फैसला, जदयू बोला – महागंठबंधन तोड़ने की कोशिश

कोर्ट से बाहर निकलने के बाद पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने जम्मू-कश्मीर में चल रही अमरनाथ यात्रा पर हुए आतंकवादी हमलों पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

ज्ञात हो कि लालू प्रसाद यादव और उनका परिवार इन दिनों राजनीतिक संकट के दौर से गुजर रहा है. पिछले दिनों उनके और उनके परिवार के 12 ठिकानों पर सीबीआइ ने छापामारी की थी. तब से लालू यादव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और केंद्र सरकार के खिलाफ हमलावर हैं.

मुश्किल में लालू फैमिली : मीसा और उनके पति शैलेश से ED ने की लंबी पूछताछ, जानिए क्‍या-क्‍या हुआ जब्‍त

इससे पहले, कल पटना से रांची पहुंचने के बाद उन्होंने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से कोई बात नहीं की थी. हालांकि, उनके समर्थकों ने एयरपोर्ट पर जबरदस्त नारेबाजी की, लेकिन लालू ने किसी की न पीठ थपथपायी, न ही कोई प्रतिक्रिया दी. एयरपोर्ट से निकलने के बाद वह सीधे गाड़ी में बैठे और गेस्टहाउस चले गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें