1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. coronavirus outbreak community kitchen to be built in roshan line hotel in ramgarh jharkhand

Coronavirus Outbreak: रोशन लाइन होटल में बनेगी सामुदायिक रसोई, अधिकारियों ने किया निरीक्षण

By AmleshNandan Sinha
Updated Date
निरीक्षण करते अधिकारीगण
निरीक्षण करते अधिकारीगण
Photo : Prabhat Khabar

शंकर पोद्दार

चितरपुर : कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच रामगढ़-बोकारो मार्ग के सोंढ़ स्थित रोशन लाइन होटल का चयन सामुदायिक रसोई के लिए किया गया है. यहां राहगीरों और भूखे लोगों को भोजन कराया जायेगा. इस संदर्भ में रविवार को सीसीएल रजरप्पा क्षेत्र के महाप्रबंधक आलोक कुमार, डीएसपी मुख्यालय प्रकाश सोय, बीडीओ हुलास महतो, इंस्पेक्टर बिनोद कुमार मुर्मू ने स्थल का निरीक्षण किया.

इस दौरान होटल के मालिक राकेश रजवार को कई दिशा-निर्देश दिये गये. होटल के नाम के ऊपर सामुदायिक रसोई लिखावाने और सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर चूने से घेरा बनाने का निर्देश दिया गया. इस संदर्भ में बीडीओ श्री महतो ने बताया कि यहां पर प्रतिदिन 200 लोगों को भोजन कराने के लिए जिला प्रशासन को प्रस्ताव भेजा गया है. यहां सीसीएल रजरप्पा के सीएसआर योजना के तहत लॉकडाउन के दौरान लोगों को भोजन कराया जायेगा.

इस दौरान सीसीएल के महाप्रबंधक श्री कुमार ने होटल मालिक को तत्काल राशि देकर इस व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने की बात कही. उधर राज्यसभा प्रत्याशी शहजादा अनवर ने भी प्रशासन व प्रबंधन के इस कार्य की सराहना की है. मौके पर मुंशी रजवार, पेशकार रजवार, शंकर महतो, प्रकाश सिंह, मंटू कुमार, धर्मेंद्र सिंह, संतोष मुंडा, विजय साव, सुधीर दांगी, कमलेश महतो सहित कई मौजूद थे.

प्रशासन ने इस प्रयास को सराहा

बताते चलें कि रोशन लाइन होटल के व्यवसायी राकेश रजवार द्वारा यहां पिछले कई दिनों से राहगीरों को भोजन कराया जा रहा था. इसके बाद सीसीएल रजरप्पा के महाप्रबंधक आलोक कुमार ने भी इस कार्य में सहयोग किया. इनके द्वारा जन भावना के लिए किये गये इस प्रयास को प्रशासन द्वारा सराहा जा रहा है. अब प्रशासन व सीसीएल रजरप्पा प्रबंधन द्वारा इसे सामुदायिक किचेन के रूप में तब्दील कर दिया गया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें