26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महिला की संदेहास्पद स्थिति मे जलकर मौत, पुलिस के आते ही शव छोड़कर भागे ससुराल वाले

पलामूः ससुराल में बहू की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी. ससुराल वालों ने जल्दीबाजी में दाहसंस्कार की तैयारी की और शव जलाने के लिए जल्दबादी करने लगे. मायके वालों को शक हुआ उन्होंने पुलिस से शिकायत की, तो ससुराल वाले शमसान में ही शव छोड़कर भाग गये. घटना पलामू जिले के लेस्लीगंज थाना क्षेत्र […]

पलामूः ससुराल में बहू की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी. ससुराल वालों ने जल्दीबाजी में दाहसंस्कार की तैयारी की और शव जलाने के लिए जल्दबादी करने लगे. मायके वालों को शक हुआ उन्होंने पुलिस से शिकायत की, तो ससुराल वाले शमसान में ही शव छोड़कर भाग गये.

घटना पलामू जिले के लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के पुरनाडीह के झरना टोला की है. सुलोचना की अचानक संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी. मृतका के भाई ने इस मामले में ससूराल वालों पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह लोग लगातार दहेज के लिए दबाव बना रहे थे. मेरी बहन भी इनसे बहुत परेशान थी उसकी जलाकर हत्या कर दी गयी है.
दूसरी तरफ सुलोचना के ससुराल वालों का कहना है, उसकी मौत करंट लगने से हुई है. लेस्लीगंज थाना प्रभारी राणा जंगबहादुर सिंह ने भी मामले को गंभीरता ले लिया है उन्होंने कहा, शुरूआती जांच में मामला कुछ और लग रहा है हम इस पर पूरी जांच के बाद ही आपको कुछ बता सकेंगे. महिला का पूरा शरीर जला हुआ है हमने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक सुलोचना के पति झारखंड पुलिस में नौकरी करती है. इन दोनों की शादी 2006 में हुई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें