नाटकीय ढंग से पुलिस ने आरोपी को पहुंचाया घर

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

चंदवा : टोरी कोल साइडिंग परिसर में हुई आगजनी व गोलीबारी की घटना के बाद पुलिस प्रशासन उग्रवादियों की गिरफ्तारी के लिये ताबड़तोड़ छापामारी अभियान चला रही है. इस बीच चेतर पंचायत के पन्ना टांड़ निवासी सुकर गंझू (पिता गणेश गंझू) को पुलिस ने उसके घर से हिरासत में लिया था. बताते चलें कि सुकर गंझू पर घटना में शामिल होने का आरोप भी लगाया गया है.

वह इस घटना में नामजद है. मंगलवार की रात करीब बारह बजे नाटकीय ढंग से पुलिस ने सुकर को पन्नाटांड़ स्थित उसके घर में छोड़ दिया है. फिलवक्त सुकर की हालत हालत ठीक नहीं है. वह बेसुध है. इस संबंध में सुकर की पत्नी संगीता देवी व बहन शांति देवी ने बताया कि शनिवार की शाम पुलिस सुकर को ले गयी थी. मंगलवार की रात करीब बारह बजे घर में छोड़ दिया गया है. इसके बाद से वह सिर्फ सो रहा था. परिजनों ने बताया कि मंगलवार की सुबह करीब दस बजे वे लोग सुकर से मिलने थाना गये थे.

दोपहर बाद तीन बजे तक उससे मिलने नहीं दिया गया. इसके बाद वे लोग घर आ गये. शाम करीब सात बजे पुलिस ने फोन कर फिर से हमलोगों को थाना बुलवाया. कहा कि वह अजीबोगरीब हरकत कर रहा है. इसके बाद रात करीब दस बजे हमलोग बाइक पर सवार हो अपने गांव लौट आये. रात करीब बारह बजे पुलिस गांव आयी. सुकर को घर छोड़ गयी. बुधवार को परिजनों ने सुकर का इलाज स्थानीय सीएससी में कराया है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें