33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नक्सलियों के खिलाफ एसपी ने जंगलों में चलाया सर्च ऑपरेशन

कोडरमा: बिहार-झारखंड के सीमावर्ती क्षेत्रों में भाकपा माओवादियों की चहलकदमी की सूचना पर पुलिस ने सर्च अभियान चलाया. मंगलवार देर रात से पुलिस टीमें अलग-अलग क्षेत्रों में सर्च अभियान चलाती रही. अभियान में खुद पुलिस अधीक्षक डाॅ एम तमिल वाणन शामिल हुए. एसपी के नेतृत्व में पुलिस ने घंटों माओवादियों की तलाश में जंगलों की […]

कोडरमा: बिहार-झारखंड के सीमावर्ती क्षेत्रों में भाकपा माओवादियों की चहलकदमी की सूचना पर पुलिस ने सर्च अभियान चलाया. मंगलवार देर रात से पुलिस टीमें अलग-अलग क्षेत्रों में सर्च अभियान चलाती रही. अभियान में खुद पुलिस अधीक्षक डाॅ एम तमिल वाणन शामिल हुए.

एसपी के नेतृत्व में पुलिस ने घंटों माओवादियों की तलाश में जंगलों की खाक छानी, पर विशेष सफलता हासिल नहीं हुई. बताया जाता है कि बिहार की ओर से माओवादियों के सीमावर्ती क्षेत्र में प्रवेश करने की सूचना मिली थी.

इसी सूचना के आधार पर बिहार के साथ ही झारखंड की ओर से पुलिस टीमों ने घेराबंदी कर सर्च अभियान चलाया. अभियान में एसपी के अलावा एएसपी अभियान अजय कुमार पाल व अन्य पुलिस पदाधिकारी, जवान शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें