35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मागो मुंडा के परिजनों से मिलने खूंटी पहुंचे केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा

रांची : आदिवासी मामलों के केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने शनिवार को खूंटी जिला में मारे गये भाजपा नेता मागो मुंडा के परिजनों से मुलाकात की. श्री मुंडा ने मागो के परिजनों को ढाढ़स बंधाया और हरसंभव सहायता का आश्वासन दिया. मागे मुंडा के परिजनों से मिलने के लिए खूंटी से पहली बार भाजपा के […]

रांची : आदिवासी मामलों के केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने शनिवार को खूंटी जिला में मारे गये भाजपा नेता मागो मुंडा के परिजनों से मुलाकात की. श्री मुंडा ने मागो के परिजनों को ढाढ़स बंधाया और हरसंभव सहायता का आश्वासन दिया. मागे मुंडा के परिजनों से मिलने के लिए खूंटी से पहली बार भाजपा के टिकट पर सांसद बने श्री मुंडा हेठगोवा पहुंचे.

इसे भी पढ़ें : MNREGA से बने कुआं की राशि का नहीं हो रहा था भुगतान, चान्हो में परेशान किसान ने कर ली आत्महत्या

सोमवार की रात अज्ञात अपराधियों ने भाजपा नेता व प्रखंड बीस सूत्री कार्यान्वयन समिति के उपाध्यक्ष मागो मुंडा, उनकी पत्नी सुखमनी देवी व पुत्र लिपराय मुंडा की गोली मारकर हत्या कर दी थी. केंद्रीय मंत्री के साथ कई अधिकारी व भाजपा नेता भी हेठगोवा पहुंचे थे.

उल्लेखनीय है कि खूंटी जिला के मुरहू के हेठगोवा निवासी मागो मुंडा के परिजनों में अभी भी भय का माहौल है. उनकी दूसरी पत्नी, बहू और बेटियां अपना गांव छोड़कर अन्यत्र चली गयी हैं. ग्रामीणों का कहना है कि रविवार को कुछ हथियारबंद अपराधी गांव के पास देखे गये थे. रविवार को मागो मुंडा के घर के पास दो संदिग्ध लोगों को भी देखा गया था, लेकिन तब लोग कुछ भांप नहीं पाये थे.

इसे भी पढ़ें : रांची में लेवी वसूलने आये चार संदिग्ध पीएलएफआइ उग्रवादी गिरफ्तार, तीन गुमला के

घटना से कुछ दिन पूर्व खूंटी-मुरहू रोड में माओवादियों ने बैनर-पोस्टर साटे थे, जिसमें मॉब लिंचिंग के विरोध में संदेश लिखे गये थे. इसमें भाजपा और आरएसएस के लोगों को चेतावनी दी गयी थी. हत्याकांड के बाद से हेठगोवा में सन्नाटा पसरा हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें