35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डाक वाहक से 45 हजार रुपये की छिनतई

कुंडहित : डाक वाहक से 45 हजार रुपया की छीनतई हो जाने का मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के अनुसार अम्बा डाकघर के डाक वाहक राजेंद्र प्रसाद घोष नरेगा की राशि भुगतान हेतु कुंडहित डाकघर से 45 हजार रुपया लेकर जा रहा था. सालुका गांव के पुलिया के पास पहले से घात लगाये पांच […]

कुंडहित : डाक वाहक से 45 हजार रुपया की छीनतई हो जाने का मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के अनुसार अम्बा डाकघर के डाक वाहक राजेंद्र प्रसाद घोष नरेगा की राशि भुगतान हेतु कुंडहित डाकघर से 45 हजार रुपया लेकर जा रहा था.

सालुका गांव के पुलिया के पास पहले से घात लगाये पांच अपराधियों में डाकवाहक की बाइक रोककर मारना शुरू कर दिया. डाकवाहक ने कहा कि एक अपराधी के पास पिस्तौल था. जो जान से मारने की धमकी दे रहा था. ग्रामीणों के आने पर अपराधी भाग गये.

डाकवाहक को घायल अवस्था में पुलिस ने कुंडहित पीएचसी में भरती किया. समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं किया गया था. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें