38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जामताड़ा: आपस में टकराया गैस लदा ट्रक और तेल टैंकर, दो लोगों की मौत, दो गंभीर

जामताड़ा: एक भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. मृतकों को शव पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल में रखवाया गया है. पुलिस हादसे की जांच में जुट गयी है. दो लोगों की मौत तो वहीं […]

जामताड़ा: एक भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. मृतकों को शव पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल में रखवाया गया है. पुलिस हादसे की जांच में जुट गयी है.

दो लोगों की मौत तो वहीं दो लोग घायल

बता दें जामताड़ा में गोविंदपुर-साहिबगंज राष्ट्रीय राजमार्ग पर पोसाई गावं के पास बुधवार की सुबह सात बजे एक भीषण सड़क दुर्घटना हो गयी. हादसा उस वक्त हुआ जब प्रेट्रोल लदा एक टैंकर गैस लदे ट्रक से टकरा गया. हादसे में टैंकर सवार खलासी और एक चालक की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं टैंकर में सवार अतिरिक्त चालक एवं ट्रक चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

मृतकों की नहीं हो पायी है अभी शिनाख्त

हादसे के बाद घटनास्थल पर सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी. वाहनों में फंसे घायलों को निकालने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. वहीं ग्रामीणों ने पुलिस पर बचाव कार्य देर से शुरू करने का आरोप लगाकर हंगामा किया. पुलिसकर्मियों को इस दौरान स्थानीय ग्रामीणों के विरोध का भी सामना करना पड़ा. फिलहाल शवों की पहचान नहीं हो पायी है. वहीं घायलों की पहचान गया के वजीरगंज निवासी ट्रक चालक अखिलेश सिंह व गिरिडीह के सरिया निवासी बनवारी साह के तौर पर की गयी है.

टक्कर में वाहनों के उड़ गए परखच्चे

हादसे के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक गैस सिलेंडर से लदा एक ट्रक जामताड़ा से नारायणपुर की ओर आ रहा था. इसकी विपरित दिशा से तेल लदा एक टैंकर आ रहा था. इसी बीच वहां एक कोयला लदी साइकिल अचानक से आ गयी. बताया जाता है कि इसी साइकिल सवार को बचाने में दोनों वाहनों का संतुलन बिगड़ा और उनमें आपस में भिड़ंत हो गयी. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि वाहनों के परखच्चे उड़ गये.

नगर थाना प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि ग्रामीणों से सहयोग से मृतकों और घायलों का रेसक्यू किया गया. उन्होंने बताया कि दोनों ट्रकों में गैस और तेल लदा है इसलिए एहतियातन यहां दमकल विभाग की टीम तैनात की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें