आदित्यपुर के ठेकेदार व उषा मार्टिन कर्मचारी की सड़क दुर्घटना में मौत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

जमशेदपुर : रविवार की देर रात शहर में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में आदित्यपुर रोड नंबर 13 निवासी ठेकेदार सतेंद्र कुमार दुबे और उषा मर्टिन के कर्मचारी माे निजामुद्दीन की मौत हो गयी. दुर्घटना में एक युवक अखिलेश्वर पांडेय घायल हो गया. उसका इलाज एमजीएम अस्पताल में चल रहा है.

पहली घटना कदमा टॉल ब्रिज के पास रविवार रात हुई जिसमें अज्ञात वाहन ने साइकिल सवार कदमा शास्त्रीनगर ब्लाक नंबर दो निवासी मो निजामुद्दीन को धक्का मार दिया. पुलिस ने उसे लेकर एमजीएम अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.
मो शाहबुद्दीन के अनुसार मो निजामुद्दीन उनका इकलौता बेटा था. वह उषा मार्टिन में काम करता था. रविवार को ड्यूटी से लौटने के क्रम में किसी वाहन ने उसे धक्का मार दिया. एमजीएम अस्पताल में जेब से मिले कागजात से उसकी पहचान हुई. निजामुद्दीन को दो पुत्र हैं. उसका शव एमजीएम के शीतगृह में रख दिया है.
इधर, जुगसलाई थाना के पास रविवार की रात ट्रक की टक्कर से बाइक पर आदित्यपुर रोड नंबर 13 निवासी सतेन्द्र कुमार दुबे (55) व उनका साला अखिलेश्वर पांडेय गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने दोनों को टीएमएच पहुंचाया. इलाज के क्रम में सतेंद्र कुमार दुबे की मौत हो गयी. जबकि अखिलेश्वर पांडेय का इलाज चल रहा है.
सतेंद्र कुमार दुबे ठेकेदार थे. सूचना मिलने पर घरवाले पहुंचे. परिजनाें के अनुसार सतेन्द्र दुबे के रिश्तेदार की गुजरात में शादी थी. उसके लिए टिकट बनवाया था, किसी कारण गुजरात जाना कैंसिल हो गया. सतेन्द्र और अखिलेश्वर टाटानगर स्टेशन टिकट कैंसिल कराने गये थे. स्टेशन से लौटने के दौरान ट्रक ने बाइक को धक्का मार दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें