27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jamshedpur : प्रिया बोली, ओमान में जिन बच्चों की गर्दन पर चाकू रखकर उनकी हत्या करने की धमकी देता था बिनोद, उन्हें उसे कैसे सौंप दूं

जमशेदपुर : प्रिया रानी उर्फ प्रिया आशिक ने कहा कि विनोद साइको का मरीज है. उसे शक की बीमारी है. मैं ने उसे समझाने की काफी कोशिश की. लेकिन, वह सुधर नहीं पाया. उससे पीछा छुड़ा कर मैं बच्चों को बेहतर परवरिश देते हुए अपना जीवन जी रही थी. लेकिन, अचानक मेरी जिंदगी को तबाह […]

जमशेदपुर : प्रिया रानी उर्फ प्रिया आशिक ने कहा कि विनोद साइको का मरीज है. उसे शक की बीमारी है. मैं ने उसे समझाने की काफी कोशिश की. लेकिन, वह सुधर नहीं पाया. उससे पीछा छुड़ा कर मैं बच्चों को बेहतर परवरिश देते हुए अपना जीवन जी रही थी. लेकिन, अचानक मेरी जिंदगी को तबाह करने के लिए वह फिर आ गया. अब किसी भी कीमत पर अपने बच्चों को खुद से जुदा होने नहीं दूंगी. इसके लिए कुछ भी करने को तैयार हूं. दोनों बच्चे ही अब मेरी जान हैं. उन्हें खो नहीं सकती.

मंगलवार को जवाहर नगर स्थित अपने आवास पर ‘प्रभात खबर’ से बातचीत के दौरान प्रिया ने उक्त बातें कहीं. उसने बताया कि वह विनोद की प्रताड़ना से तंग आ चुकी थी. ओमान में विनोद ने उसे कैदी बना कर रखा था. उसके पास कोई मोबाइल फोन नहीं था. वहां रहते हुए मैं परिवार के लोगों से बात भी नहीं कर पाती थी. जब विनोद चाहता था तभी बात कराता था. उसे एक कमरा में बंद कर रखता था तथा अक्सर मारपीट करता था. हत्या करने तक की धमकी देता था. अगर वह उसके पास कुछ दिन और रहती तो शायद अपने बच्चों के साथ आत्महत्या कर लेती.प्रिया ने बताया कि विनोद को इस बात का भरोसा नहीं था कि दोनों बच्चे उसके ही हैं.

‘लव जेहाद’ : पति, पत्नी और प्रेमी के बीच ‘जीजा’ ने मारी एंट्री

गर्भवती होने के बाद से ही वह मुझे परेशान करने लगा था. काफी समझाने के बाद मैं ने बच्चों को जन्म दिया. बाद में वह बच्चों का डीएनए टेस्ट कराने के लिए परेशान करने लगा. उसकी नफरत का आलम यह था कि कई बार वह बच्चों को जमीन पर पटक चुका है. बच्चों को जब वह पीटता था तो डर से मैं उसकी हर बात मानने को तैयार हो जाती थी. प्रिया ने बताया कि शादी के दो माह बाद से ही वह उसे प्रताड़ित करने लगा था. उसे पैसा की लालच थी. जिसके लिए वह मेरे पिता श्रवण कुमार को काफी परेशान करता था. प्रिया ने बताया कि अोमान और मस्कट में विनोद अपनी इच्छा की पूर्ति कराने के लिए दोनों बच्चों के गर्दन पर चाकू रख कर उसकी हत्या करने की धमकी देता था. आज वहीं बच्चों की कस्टडी की मांग कर रहा है.

तलाक पेपर पर जबरन कराया था हस्ताक्षर : ओमान से भारत आने के दौरान विनोद ने उससे जबरन तलाक के पेपर पर हस्ताक्षर भी करवा लिया था. हस्ताक्षर करवाने के बाद विनोद ने कहा था कि जब तक फ्लैट के रजिस्ट्री का पेपर उसके पिता उसे नहीं देंगे, तब तक उसे वापस आने की जरूरत नहीं है. फ्लैट और रुपये की मांग को लेकर विनोद मेरे पिता को काफी धमकी देता था.

मानगो पुलिस ने अब तक दर्ज नहीं किया मुकदमा : प्रिया ने बताया कि उसे कानून पर पूरा भरोसा है. कानून ने सोमवार को जो फैसला सुनाया है. वह उससे खुश है. लेकिन पुलिस अनुसंधान के दौरान कई प्रकार की गड़बड़ी कर रही है. उसके द्वारा दिये गये आवेदन पर मानगो पुलिस ने अब तक मुकदमा दर्ज नहीं किया है. मानगो पुलिस ने बुधवार को उसे थाना पर भी आने की बात कही है. वहीं प्रिया के अधिवक्ता जाहिद इकबाल ने बताया कि अगर थाना की ओर से कोई मामला दर्ज नहीं हुआ तो वह कोर्ट के माध्यम से केस दर्ज करेंगे.

‘लव जेहाद’ : NRI बिनोद की लिखित शिकायत के बाद प्रिया उर्फ फातिमा व सादिक पुलिस हिरासत में, आज हो सकती है कोर्ट में पेशी

विनोद ने धर्म परिवर्तन से संबंधित कई कागजात जुटाये, धनबाद हुआ रवाना : प्रिया और सादिक द्वारा धर्म परिवर्तन कर बच्चों का नाम बदलने के मामले में सबूत इकट्ठा करने में ओमान से शहर पहुंचा विनोद जुट गया है. बताया जाता है कि विनोद ने दोनों बच्चे और पत्नी का नाम बदलने से जुड़े दस्तावेज का जुगाड़ कर लिया है. अन्य कागजातों को इकट्ठा करने में अपने सहयोगियों की मदद ले रहा है. इधर, विश्व हिंदू परिषद के महानगर अध्यक्ष अरुण सिंह ने बताया कि मानगो निवासी मोहम्मद सादिक ने विनोद कुमार के दोनों बच्चों का धर्मांतरण कराया है. इसके लिए फर्जी दस्तावेजों का सहारा लिया गया है. इसका प्रमाण विश्व हिन्दू परिषद के पास है. श्री सिंह ने बताया कि सादिक उर्फ मुन्ना ने दोनों बच्चे अलोच राज और अनामिका राज का दाखिला मानगो के एक स्कूल में कराया है. जिसमें दोनों का नाम बदल कर बच्ची का नाम सायेशा आशिक और बच्चे का नाम सुजान आशिक बताया गया है. इन दोनों बच्चों के पिता का नाम मोहम्मद सादिक़ और मां का नाम प्रिया आशिक बताया गया है. इन बच्चों का जन्म प्रमाणपत्र ओड़िशा के राजगांगपुर नगरपालिका द्वारा जारी किया गया है. मंगलवार को विनोद जमशेदपुर से धनबाद के लिए रवाना हो गया. वह वहां अपने एक दोस्त से मिला. उसके बाद वहां से बोकारो रवाना हो गया. धनबाद के दोस्त ने बताया कि विनोद दो-तीन बाद फिर धनबाद आयेगा. उसके बाद फिर वह कुछ दिन तक वहा रुकेगा. वर्तमान में वह बोकारो स्थित अपने एक रिश्तेदार के घर पर है. जरूरत पड़ने पर वह फिर से जमशेदपुर जायेगा. वह कई आवश्यक कागजात के लिए जमशेदपुर से बोकारो- धनबाद गया है.
30 नवंबर तक भारत में रहेंगे विनोद : विनोद कुमार 30 नवंबर तक भारत में रहेंगे. अपनी पत्नी और बच्चों से जुड़े मसले को हल करने के बाद वह ओमान लौटेंगे. विनोद ने बताया कि उसे बच्चों की कस्टडी किसी भी हाल में चाहिए. अगर वह गलत नहीं है तो उसकी जीत होगी.
विनोद व अरुण सिंह के खिलाफ एसएसपी से शिकायत : प्रिया ने एसएसपी अनूप टी मैथ्यू को लिखित आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगायी है. आवेदन में कहा है कि बच्चों की कस्टडी के बाद विहिप नेता अरुण कुमार के साथ मिल कर विनोद उसकी हत्या करने की धमकी दे रहा है. साथ ही बच्चाें का अपहरण करने की बात भी कही है. उसने बताया कि अगर भविष्य में उसके और उसके बच्चे के साथ कोई भी अप्रिय घटना होगी तो उसका पूरा जिम्मेवार विनोद कुमार होगा.
एसएसपी से नहीं मिल पाया विनोद : मंगलवार को विनोद और विश्व हिंदू परिषद के सदस्य अपनी मांगों को लेकर एसएसपी से मिलने गये थे. लेकिन एसएसपी अनूप टी मैथ्यू दूसरे काम में व्यस्त थे, इस कारण उनसे मुलाकात नहीं हो पायी. विनोद के सहयोगी ने बताया कि विनोद ने अपने एफआइआर में जो मामला लिख कर दिया है, पुलिस ने उसके आधार पर केस दर्ज नहीं किया है. प्रिया को अभियुक्त भी नहीं बनाया गया है. ऐसे में उसे न्याय नहीं मिल पायेगा. विनोद के अनुसार मानगो पुलिस सही ढंग से धारा नहीं लगाया. विनोद के संबंधी और सहयोगी बुधवार को एसएसपी से मिल कर पूरे मामले की जानकारी दे सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें