इचाक में ट्रक-स्कार्पियो की सीधी टक्कर, रेलवे ठेकेदार की मौत, चालक गंभीर

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

इचाक : एनएच-33 रांची-पटना मुख्य मार्ग पर इचाक मोड अमृत गंगा लाइन होटल के समीप ट्रक-स्कार्पियो के बीच हुई सीधी टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गयी, वहीं स्कार्पियो का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना मिलते ही प्रशिक्षु आईपीएस सह इचाक थाना प्रभारी राकेश रंजन, पुलिस बल के साथ मौके पहुंचे.

क्रेन की सहायता से ट्रक के नीचे दबे स्कार्पियो से दो घंटे के कड़ी मशक्कत के बाद मृतक के शव को स्कार्पियो से बाहर निकाला गया. वहीं गाड़ी के नीचे दबे घायल चालक को बाहर निकालने के बाद इलाज के लिए सदर अस्पताल हजारीबाग में भर्ती कराया गया.

जानकारी के अनुसार मृतक का नाम कंकानाला वेंकट रमैया है, जो नेल्लोर, आंध्र प्रदेश के रहने वाले थे. वहीं घायल ड्राइवर चंदवा लातेहार का रहने वाला है और उसका नाम गोपी लोहरा है. घटना गुरुवार को करीब साढ़े बारह बजे दिन में घटी. दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक एवं उप चालक भागने में सफल रहा. टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कार्पियो (जेएच 01 ए 7934) पूरी तरह छतिग्रस्त हो गया.

वाहन में दबे लोगों को दो क्रेन, दो जेसीबी, एक पोकलेन की मदद से निकला जा सका. जिसमें पुलिस और स्थानीय लोगों को भारी मशक्कत करनी पड़ी. मालूम हो कि हजारीबाग की ओर से बरही की ओर आ रहे ट्रक नंबर एचआर 69 ए 5486 ने कोडरमा से बालूमाथ जा रही स्कार्पियो को सामने से टक्कर मारी. फिर करीब 50 फीट घसीटते हुए रोड की दाहिने ओर दस फीट नीचे गढ्ढे में दबा दिया.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना तेज गति के कारण हुई, जिसमें ट्रक चालक की लापरवाही बतायी जा रही है. पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है. प्रशिक्षु आईपीएस सह थाना प्रभारी राकेश रंजन ने बताया कि घटना दर्दनाक है. मृतक रेलवे के कॉन्ट्रैक्टर बताये जा रहे हैं. ट्रक को जब्त कर लिया गया है. जांच के बाद दोषी पर कार्रवाई की जायेगी. चालक टंडवा का है उसका पैर टूट हुआ है. ईलाज चल रहा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें