27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चौपारण : 18 माह की बच्ची सहित गर्भवती महिला की हत्या, मसूर के खेत में मिला शव

– कुआं में तैरता मिला बच्ची का शव ।। अजय कुमार ठाकुर ।। चौपारण : प्रखंड के ग्राम पंचायत झापा के ग्राम दानगुरी में डेढ़ वर्षीय बच्ची सहित गर्भवती महिला का शव पुलिस ने बरामद किया. घटना शुक्रवार के मध्य रात्रि की है. महिला के माथे के पीछे भुजाली से वार का निशान है, जबकि […]

– कुआं में तैरता मिला बच्ची का शव

।। अजय कुमार ठाकुर ।।

चौपारण : प्रखंड के ग्राम पंचायत झापा के ग्राम दानगुरी में डेढ़ वर्षीय बच्ची सहित गर्भवती महिला का शव पुलिस ने बरामद किया. घटना शुक्रवार के मध्य रात्रि की है. महिला के माथे के पीछे भुजाली से वार का निशान है, जबकि बच्ची का शव पुराने जमाने के कुएं में तैरता हुआ मिला है.

चौपारण जिले की अन्‍य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

घटना स्थल पर पहुंचे थाना प्रभारी सुदामा कुमार दास ने कहा कि प्रथम दृष्टया में यह हत्या का मामला लग रहा है. अनुसंधान एवं पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. इस संबंध में मृतका अंगीरा देवी (24 वर्ष) के पिता प्रीतम दांगी, पत्थलगड़ा चतरा निवासी ने लिखित आवेदन दिया है. पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए हजारीबाग भेज दिया.

क्या कहती है अंगीरा की सास

घटना के बाबत अंगीरा की सास सावित्री देवी, पति सुरेश दांगी ने पुलिस को अपने ब्यान में कहा कि उनके पति रोजी-रोटी के लिए मुंबई में रहते हैं. अंगीरा के पति आनंद दांगी भी बाहर में गाड़ी चलाते हैं. शेष परिवार को लेकर मैं घर में रहती हूं. उन्होंने बताया कि सभी परिवार के लोग रात में खाना खाने के बाद अपने-अपने कमरे में सो गये.

कैसे हुई घटना की जानकारी

घर वालों के मुताबिक अंगीरा के पड़ोसी जितेंद्र रविदास रात को करीबन 12 बजे ऑटो खोजने उसके घर पर गया था. दरअसल जितेंद्र की पत्नी को प्रसव के लिए चौपारण ले जाना था. जब घर के लोग जागे तो देखा कि अंगीरा के कमरे सहित घर का मुख्‍य दरवाजा खुला हुआ है और अंगीरा एवं उसकी बच्ची घर में नहीं है. घर के शेष परिवार अंगीरा के खोज बीन में जुट गये, लेकिन रात भर दोनों का कुछ पता नहीं चल पाया.

मसूर के खेत में मिला अंगीरा का शव, कुएं से मिली बच्ची की लाश

घर से मात्र 500 फिट की दूरी पर मसूर के खेत में मेढ़ के पास अंगीरा का शव पड़ा मिला, जबकि 200 फिट की दूरी पर पुराने जमाने के एक कुएं में उसकी डेढ़ वर्षीय बच्ची का शव पानी में तैरता हुआ मिला. यह घटना क्षेत्र में आग की तरह फैल गयी.

घटना स्थल पर पहुंचे विधायक

घटना की सूचना मिलते ही विधायक मनोज यादव, पुलिस निरीक्षक शिला टोप्पो, बरही थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह, सुदामा कुमार दास, सुबोध सिंह सहित बड़ी संख्या पुलिस बल के जवान मौके पर पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी ली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें