26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची से बिहार ले जायी जा रही विदेशी शराब की खेप हजारीबाग में जब्त

हजारीबाग: मुफस्सिल पुलिस ने विदेशी शराब से लदे एक बोलेरो वाहन (जेएच-05ए-1848) को जब्त किया है. गुरुवार की सुबह करीब छह बजे पुलिस ने यह कार्रवाई की. बोलेरो में पिटर स्काट ब्रांड की 100 बोतल फूल व 125 क्वार्टर बोतल शराब थी. पुलिस को देख वाहन चालक भाग निकलने में सफल रहा, जबकि एक को […]

हजारीबाग: मुफस्सिल पुलिस ने विदेशी शराब से लदे एक बोलेरो वाहन (जेएच-05ए-1848) को जब्त किया है. गुरुवार की सुबह करीब छह बजे पुलिस ने यह कार्रवाई की. बोलेरो में पिटर स्काट ब्रांड की 100 बोतल फूल व 125 क्वार्टर बोतल शराब थी. पुलिस को देख वाहन चालक भाग निकलने में सफल रहा, जबकि एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गये आरोपी ने पूछताछ में बताया कि रांची के टुपुदाना से शराब उठायी गयी थी, जिसे बिहार ले जाना था. इसके लिए 16 हजार रुपये में भाड़ा तय हुआ था. पकड़ा गया आरोपी नाबालिग है. उसने कुछ दिन पूर्व ही वाहन को खरीदा था.
कैसे जब्त हुई शराब: एसपी अनूप बिरथरे को गुप्त सूचना मिली कि एक बोलेरो से भारी मात्रा में शराब का खेप ले जाया जा रहा है. एसपी ने थाना प्रभारी सुमन कुमार को तुरंत कार्रवाई का निर्देश दिया. थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ एनएच-33 हजारीबाग-रामगढ़ पथ पर स्थित मासीपीढी के निकट बोलेरो का इंतजार करने लगे. उसी वक्त तेज गति से एक बोलेरो वाहन आ रही था. पुलिस ने जब रुकने का इशारा किया, तो चालक वाहन लेकर भागने लगा. तब पुलिस ने पीछा किया. बाद में बोलेरो को रोक जब जांच की गयी, तो अंडा के कार्टून में शराब की बोतलें रखी हुई थी. पकड़े गये आरोपी ने पुलिस को जानकारी दी कि शराब ले जाने के क्रम में शराब आपूर्ति करनेवाले कुछ लोग वाहन के आगे-पीछे चलते हैं.
नकली शराब की अाशंका: थाना प्रभारी सुमन कुमार ने कहा कि बोतल पर शराब के मूल्य का तीन-तीन स्टीकर चिपकाया हुआ है. शराब का लेबल व स्टीकर से शराब का नकली व जहरिला होने की अाशंका है. शराब की जांच करायी जायेगी. शराब का अवैध कारोबार करने के आरोप में वाहन मालिक, वाहन चालक, शराब के कारोबारी पर मुफस्सिल थाना में मामला दर्ज किया गया है. पकड़े गये आरोपी को रिमांड होम भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें