33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुमला : चोर बन गये थे चुनौती, पुलिस ने रणनीति बनाकर गिरोह के तीन सदस्यों को दबोचा

जगरनाथ, गुमला सदर थाना गुमला की पुलिस ने गुमला व सिसई में विभिन्न जगहों पर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार चोरों में रहमत नगर सिसई निवासी स्वर्गीय नियामत अंसारी का पुत्र आरिफ अंसारी, जामताड़ा बिराजपुर निवासी कलामुद्दीन अंसारी का पुत्र जुमारूद्दीन अंसारी (वर्तमान […]

जगरनाथ, गुमला

सदर थाना गुमला की पुलिस ने गुमला व सिसई में विभिन्न जगहों पर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार चोरों में रहमत नगर सिसई निवासी स्वर्गीय नियामत अंसारी का पुत्र आरिफ अंसारी, जामताड़ा बिराजपुर निवासी कलामुद्दीन अंसारी का पुत्र जुमारूद्दीन अंसारी (वर्तमान पता रहमत नगर सिसई) एवं बड़ाईक मुहल्ला गुमला निवासी स्वर्गीय सुरेश कुमार वर्मा का पुत्र रोहित वर्मा शामिल है.

वहीं गिरफ्तार चोरों के पास से चोरी का 45 मोबाइल, मोबाइल की नौ बैटरी, एक इमरजेंसी लाईट, एक होम थियेटर, 16 मोबाइल चार्जर पिन, एक आयरन, एक मोबाईल चार्जर, दो मोबाईल पेचकस, एक लाईटर, एक कटर, 80 पीस टेम्‍पर्ड ग्लास, एक एलसीडी, एक अपाची मोटरसाइकिल, एक ग्लैमर मोटरसाइकिल, एक टीवीएस मोटरसाइकिल एवं चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए रखा गया एक लोहे का सबल व एक रुखना बरामद किया गया.

इधर, मंगलवार को सदर थाना में प्रेस कॉन्फ्रेंस में सदर डीएसपी प्राण रंजन ने बताया कि गत 11 फरवरी को पालकोट रोड स्थित फोगला मोबाईल स्टोर से काफी संख्या में मोबाइल की चोरी हुई थी. इसके बाद पुलिस अधीक्षक को सूचना मिली कि चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चोर सिसई में हैं. सूचना को पुलिस अधीक्षक ने गंभीरता से लेते हुए चोरों को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया.

टीम में पुअनि कौशलेंद्र कुमार, सअनि इसाहक अंसारी, सअनि बिपिन कुमार एवं गुमला थाना के रिजर्व गार्ड शामिल थे. टीम ने सूचना के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए सिसई मेन रोड स्थित जामा मस्जिद के पीछे हाजी साहब के घर पर किराया में रहने वाले आरिफ अंसारी एवं जुमारूद्दीन अंसारी उर्फ सोनू को गिरफ्तार किया. वहां से मोबाइल के साथ चोरी के दो बाइक भी बरामद हुए.

थाना में पूछताछ के बाद दोनों के स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर गुमला करमटोली में रह रहे रोहित वर्मा उर्फ पवन वर्मा के घर पर छापामारी की गयी. जहां से चोरी का मोबाइल एवं एक ग्लैमर बाइक बरामद हुआ. डीएसपी ने बताया कि पूछताछ के क्रम में तीनों ने कई जगहों पर चोरी की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की है. गत वर्ष दिसंबर माह में इन लोगों ने सिसई थाना क्षेत्र से एक ऑल्टो कार भी चोरी की थी. कार को लेकर भागने के दौरान घाघरा में धक्का लगने के बाद वे कार वहीं छोड़कर भाग गये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें