28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जम्मू कश्मीर में फंसे गुमला के दो नाबालिग, मानव तस्कर ठग कर ले गये थे

गुमला : गुमला के दो नाबालिग जम्मू कश्मीर के सांबा जिले में फंसे हुए हैं. दोनों नाबालिग गुमला जिला अंतर्गत बिशुनपुर प्रखंड के देवरागानी गांव के रहने वाले हैं. दोनों को मानव तस्कर नवीन जम्मू कश्मीर ले गया था, जहां एक कंस्ट्रक्शन साइड में मजदूरी करने के दौरान नाबालिगों पर एक शव को छिपाने का […]

गुमला : गुमला के दो नाबालिग जम्मू कश्मीर के सांबा जिले में फंसे हुए हैं. दोनों नाबालिग गुमला जिला अंतर्गत बिशुनपुर प्रखंड के देवरागानी गांव के रहने वाले हैं.
दोनों को मानव तस्कर नवीन जम्मू कश्मीर ले गया था, जहां एक कंस्ट्रक्शन साइड में मजदूरी करने के दौरान नाबालिगों पर एक शव को छिपाने का आरोप लगा है. लेकिन पुलिस द्वारा प्रस्तुत किये गये सबूत व गवाह के आधार पर कोर्ट ने दोनों को बेकसूर पाया है. परंतु परिजनों द्वारा जम्मू कश्मीर जाकर बेल नहीं कराने के कारण अभी एक नाबालिग जेल व दूसरा ऑब्जर्वेशन होम में है.
सांबा जिले के सीडब्ल्यूसी चेयरमैन मोबारक सिंह ने गुमला सीडब्ल्यूसी से संपर्क कर दोनों नाबालिग के परिजनों को जम्मू कश्मीर भेजने की आग्रह किया है, जिससे परिजन जम्मू कश्मीर पहुंच कर दोनों नाबालिग का बेल करा सके. इधर, सांबा सीडब्ल्यूसी के आग्रह के बाद गुमला सीडब्ल्यूसी ने दोनों नाबालिगों के परिजनों से संपर्क किया है. परिजनों को जम्मू कश्मीर भेजने की पहल शुरू कर दी गयी है.
डालसा से मदद ली जायेगी
सीडब्ल्यूसी गुमला की सदस्य सुषमा देवी ने बताया कि दोनों नाबालिगों को प्रलोभन देकर सांबा जिला ले जाया गया था, जहां एक कंस्ट्रक्शन साइड में दोनों को काम लगा दिया गया था, तभी दोनों नाबालिग फंस गये.
लेकिन सांबा सीडब्ल्यूसी की सूचना के बाद दोनों नाबालिगों को वापस लाने की पहल की जा रही है. परिजनों को इसकी सूचना दी गयी है. परिजनों को गुमला सीडब्ल्यूसी बुलाया गया है. डालसा सचिव से सहयोग लेकर परिजनों को जम्मू कश्मीर भेजा जायेगा, फिर दोनों नाबालिगों काे बेल करा कर वापस गुमला लाया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें