30.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोडरमा लोकसभा चुनाव : बगोदर में वोटर लिस्ट में नाम नहीं मिलने पर मतदाताओं ने किया हंगामा

कोडरमा लोकसभा सीट के एक बूथ पर उस वक्त मतदाताओं ने जमकर हंगामा किया, जब वोटर लिस्ट में उनका नाम नहीं मिल रहा था. अंचल अधिकार पुलिस बल लेकर पहुंचे.

कोडरमा लोकसभा क्षेत्र में चुनाव के दौरान एक बूथ पर मतदाताओं ने जमकर हंगामा कर दिया. मतदाताओं ने आरोप लगाया कि उन्हें मतदाता पर्ची मिली है, लेकिन बूथ पर जो वोटर लिस्ट है, उससे उनका नाम गायब है. काफी देर तक हंगामे के बाद प्रशासनिक अधिकारी वहां पहुंचे और लोगों को समझाने की कोशिश की.

कोडरमा के इस बूथ पर लिस्ट में नहीं मिल रहा था वोटर का नाम

कोडरमा लोकसभा के तहत आने वाले बगोदर के सरिया स्थित मध्य विद्यालय सह संकुल संसाधन केंद्र पर मतदाताओं ने अपने गुस्से का इजहार किया. हंगामा करने वाले मतदाताओं ने कहा कि वोटर पर्ची उनके पास है. लेकिन, मतदान केंद्र पर जो वोटर लिस्ट है, उससे उनका नाम गायब है. उन्हें मतदान नहीं करने दिया जा रहा है.

Bagodar Booth Hungama Koderma Lok Sabha Chunav Jharkhand 1 1
बुजुर्ग महिला मतदाता ने भी जताई नाराजगी. फोटो : प्रभात खबर

पुलिस बल के साथ बूथ पर पहुंचे अंचल अधिकारी, लोगों को समझाया

मतदान केंद्र पर हंगामा की सूचना मिलते ही गिरिडीह जिले के सरिया के अंचल अधिकारी (सीओ) संतोष कुमार पांडेय पुलिस बल के साथ मध्य विद्यालय सह संकुल संसाधन केंद्र पर बने मतदान केंद्र पर पहुंचे. उन्होंने हंगामा कर रहे लोगों को समझाकर शांत करने की कोशिश की.

महिला मतदाताओं में देखा जा रहा है खास उत्साह

बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर बगोदर के विभिन्न बूथों पर महिलाओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है. पुरुषों की तुलना में महिला मतदाताओं की संख्या बूथ पर ज्यादा है. लगातार महिलाएं वोट डालने के लिए बूथ पर आ रहीं हैं. लोकसभा चुनाव में अपना उम्मीदवार चुनने के लिए महिलाएं बेहद उत्साहित हैं. महिला वोटर के साथ-साथ पहली बार मतदान करने वाले युवाओं में भी गजब का उत्साह देखा जा रहा है.

बगोदर में बंपर वोटिंग जारी

कोडरमा लोकसभा सीट के तहत आने वाले बगोदर विधानसभा क्षेत्र में बंपर वोटिंग हो रही है. दिन में 1 बजे तक 44.84 फीसदी मतदाताओं ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर लिया था. जीटी रोड से सटे बूथों पर कम भीड़ नजर आ रही है. ग्रामीण इलाकों में मतदाताओं की भीड़ ज्यादा है. खासकर महिला मतदाता काफी उत्साहित नजर आ रहीं हैं. गर्मी के बावजूद मतदाताओं के उत्साह में कमी नहीं है. लोग कतार में खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें

मौसम के साथ-साथ बढ़ा धनबाद का चुनावी तापमान, प्रचार करने पहुंचे NDA और I.N.D.I.A. के दिग्गज नेता

झारखंड : लाल आतंक के गढ़ में हुई बंपर वोटिंग, हर बूथ पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

Lok Sabha Elections: झारखंड में 1500 लोगों ने किया वोट बहिष्कार, प्रशासन में मचा हड़कंप

गांडेय विधानसभा उपचुनाव : बूथ-बूथ घूमीं कल्पना सोरेन, चुनावी मुद्दों और जीत पर कही ये बात

कोडरमा लोकसभा क्षेत्र में 9 बजे तक 11.56 फीसदी वोट, गिरिडीह और कोडरमा में मतदाताओं ने बताए अपने मुद्दे

Lok Sabha Election 2024: रांची में चुनाव के लिए 18,812 कर्मचारियों की सूची तैयार, 25 मई को होना है मतदान

Jharkhand Lok Sabha Election LIVE: कोडरमा, हजारीबाग, चतरा और गांडेय में वोटिंग जारी, मतदाताओं में उत्साह

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें