बोले भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी- झारखंड में अराजकता की स्थिति, ट्विटर पर ही चल रही सरकार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
तिसरी : पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा कि हेमंत सरकार ट्विटर पर ही चल रही है. राज्यभर में भयावह स्थिति है. हत्या, लूट, भ्रष्टाचार, बलात्कार बढ़ गयी है. राज्य में बेरोजगारी, बेकारी, भुखमरी की समस्या है. विकास के सारे कार्य बंद पड़े हैं और यह सरकार केवल ट्वीटरबाजी में है. उक्त बातें श्री मरांडी ने गुरुवार को कोदाईबांक स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत में कही. उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों को रोजगार का अवसर मिले, हम इसमें सहयोग करेंगे.
कहा कि हर विकास कार्य में हम सरकार के साथ होंगे. लेकिन हेमंत सरकार के दो माह बीत चुके, झारखंड में विकास ठप है. इस सरकार के कामकाज से अब तक निराशा ही मिला है. हेमंत सरकार द्वारा खजाना खाली हो जाने की बात पर श्री मरांडी ने कहा कि नाच ना जाने आंगन टेढ़ा, वाली कहावत उन पर सटीक बैठती है.
क्योंकि खजाना कभी भरा नहीं होता है, हमने भी सरकार चलायी है. सरकार जनता को मूर्ख न बनाये, खजाने में टैक्स का पैसा आता है, जिसे विकास कार्यों में लगाया जाता है. श्री मरांडी ने कहा राज्य में नशाखोरी से युवा पीढ़ी बर्बाद हो रही है. जिले के विभिन्न प्रखंडों में जहरीली शराब से 16 लोगों की मौत हुई है. इसमें सरकार की लापरवाही दिखायी देती है.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें