39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पैसे को लेकर ब्लड बैंक के पास दो बिचौलिये भिड़े

गिरिडीह : गिरिडीह सदर अस्पताल में रविवार को ब्लड बैंक के पास दो कथित बिचौलिये पैसे को लेकर आपस में भिड़ गये. जानकारी के अनुसार शहर के एक नर्सिंग होम में भर्ती एक मरीज को खून की जरूरत थी. मरीज का कोई परिजन खून की तलाश में सदर अस्पताल स्थित ब्लड बैंक आया था. यहां […]

गिरिडीह : गिरिडीह सदर अस्पताल में रविवार को ब्लड बैंक के पास दो कथित बिचौलिये पैसे को लेकर आपस में भिड़ गये. जानकारी के अनुसार शहर के एक नर्सिंग होम में भर्ती एक मरीज को खून की जरूरत थी. मरीज का कोई परिजन खून की तलाश में सदर अस्पताल स्थित ब्लड बैंक आया था.

यहां ब्लड बैंक के पास उसकी भेंट एक कथित बिचौलिये से हो गयी. खून दिलाने के बदले उसने पांच सौ रुपये मांगे गये. तभी वहां खड़ा एक दूसरा बिचौलिया रुपये के लालच में पहले वाले बिचौलिये से भिड़ गया. बहस करते-करते दोनों सड़क पर ही मारपीट करने लगे. सूचना पाकर मीडियाकर्मी पहुंचे तो उन्हें देख दोनों भाग गये.
ज्ञात हो कि इन दिनों सदर अस्पताल के आसपास कई बिचौलिये सक्रिय हैं. इस संबंध में जब रेडक्रास सोसाइटी के सचिव राकेश मोदी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ब्लड बैंक के अंदर ब्लड देने के लिए कोई लेनदेन नहीं होता है. कहा कि खून के बदले राशि की मांग करने वाले कोई बाहर के हैं तो उनपर निगरानी रखी जाएगी. कहा कि पैसे मांगने वालों को पुलिस के हवाले किया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें