25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीसीएल वर्कशॉप पर चोरों का हमला, सुरक्षाकर्मियों ने हवाई फायरिंग

गिरिडीह: सीसीएल गिरिडीह कोलियरी के बनियाडीह स्थित वर्कशॉप पर चोरों ने बुधवार की रात हमला बोल दिया. चोर वर्कशॉप में सेंधमारी कर अंदर दाखिल हो रहे थे. सीसीएल के सुरक्षाकर्मीजो गश्ती पर थे, को इसकी सूचना मिल गयी. गश्ती दल वहां पहुंचा और चोरों को खदेड़ने के लिए हवाई फायरिंग कर दी. इसे भी पढ़ें […]

गिरिडीह: सीसीएल गिरिडीह कोलियरी के बनियाडीह स्थित वर्कशॉप पर चोरों ने बुधवार की रात हमला बोल दिया. चोर वर्कशॉप में सेंधमारी कर अंदर दाखिल हो रहे थे. सीसीएल के सुरक्षाकर्मीजो गश्ती पर थे, को इसकी सूचना मिल गयी. गश्ती दल वहां पहुंचा और चोरों को खदेड़ने के लिए हवाई फायरिंग कर दी.

इसे भी पढ़ें : सीसीएल की उप प्रबंधक ने की आत्महत्या

बताया जाता है कि बुधवार देर रात लगभग 1:30 बजे 15-20 चोर पिछले दरवाजे से वर्कशॉप में दाखिल हो रहे थे. इसकी भनक वर्कशॉप में तैनात सीसीएल सुरक्षा गार्ड मो रज्जाक व शन्तु ठाकुर को लगी. गार्डों ने तुरंत ही वर्कशॉप में लगे सायरन को ऑन कर दिया. अचानक सायरन की आवाज सुनकर सीसीएल सुरक्षा विभाग का गस्ती दल की टीम पहुंची.

गार्डों को देख चोरों ने पथराव शुरू कर दिया. इससे सुरक्षा गार्ड सकते में आ गये. चोरों की संख्या अधिक थी. वे सुरक्षाकर्मियों पर भारी पड़ रहे थे. सुरक्षाकर्मियोंने सूझबूझ दिखाते हुए हवाई फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद चोर वहां से भाग खड़े हुए.

इसे भी पढ़ें : सीसीएल अधिकारी, एजेंसी संचालक व कर्मियों को चार साल की सजा सुनायी गयी

मामले की सूचना मुफस्सिल पुलिस को दी गयी. सूचना मिलते ही संजीव कुमार मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और पूरे मामले की जानकारी ली. पुलिस ने इलाके में सर्च अभियान भी चलाया. पुराने चोरों के बारे में भी जानकारी ली. घटना के संदर्भ में सीसीएल सुरक्षा विभाग के इंस्पेक्टर ओमप्रकाश दास ने बताया कि चोरों के हमले में सुरक्षा गार्डों को कोई नुकसान नहीं हुआ. चोरों को खदेड़ने के लिए चार चक्र फायरिंग की गयी.

रिपोर्ट : अमरनाथ सिन्हा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें