आंगनबाड़ी भवन निर्माण में तेजी लाने का दिया निर्देश

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
राजधनवार : धनवार बीडीओ प्यारेलाल ने प्रखंड मनरेगा सभागार में मंगलवार को मुखिया, पंचायत सचिव, रोजगार सेवक तथा कनीय अभियंताओं के साथ बैठक कर विकास योजनाओं की समीक्षा की. इस दौरान बीडीओ ने आंगनबाड़ी भवन निर्माण राशि की उपयोगिता प्रमाण-पत्र जमा करने तथा निर्माण कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया गया.
साथ ही बरसात के पूर्व अनुकूल योजनाओं काे विशेष ग्रामसभा द्वारा अनुमोदित करा कर पूरा करने को कहा गया. बीडीओ ने डोभा का बांस से घेराव करने का भी निर्देश दिया. डोभा में किसी भी प्रकार की दुर्घटना होने पर मुखिया, पंचायत सेवक, रोजगार सेवक तथा कनीय अभियंता को जिम्मेवार समझा जायेगा. इस दौरान उन्हाेंने अनुपस्थित रोजगार सेवक अब्दुल कादिर का एक माह का मानदेय काटने की भी बात कही.
बैठक में देर से आने तथा अनुपस्थित लोगों व उपयोगिता प्रमाण-पत्र जमा नहीं करने पर पंचायत सचिवों को भी आर्थिक दंड लगाने की बात कही गयी. मौके पर बीपीओ, जीपीएस, मुखिया रोबिन कुमार, विजय अग्रवाल, विदेशी पासवान अजय मिस्त्री, टूना तुरी, मो इसलाम, संजय साव, नीलकंठ वर्मा, वारिस अली, सुनील मोदी समेत कई पंचायत सचिव, रोजगार सेवक व कनीय अभियंता मौजूद थे.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें