दो दिन से विवाहिता गायब पिता ने लगायी गुहार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
जमुआ के सलैया में है ससुराल, फतेहपुर देवरी में है मायका
ससुराल वालों के साथ कहा-सुनी होने पर निकली थी घर से
जमुआ : ससुराल से दो दिन से विवाहिता गायब है. उसके पिता घनश्याम राम (फतेहपुर,देवरी थाना) ने जमुआ थाना को एक आवेदन पुत्री की बरामदगी की गुहार लगायी है. घनश्याम ने कहा है कि उन्होंने अपनी पुत्री रूबी कुमारी की शादी पांच मई को सलैया(जमुआ) निवासी रंजीत राम के पुत्र सुनील राम के साथ की थी.
एक माह पूर्व बेटी ने मुझे फोन कर कहा कि ससुराल में सास, ससुर व पति से कुछ घरेलू कार्य को ले कहा-सुनी हो गयी है. इसपर वह बेटी के ससुराल पहुंचे और मामला शांत कराया. इधर तीन जुलाई को समधी रंजीत राम ने फोन कर कहा कि आपकी बेटी नाराज होकर घर से मायके जा रही है.
कहा कि वे चतरो बाजार आकर बेटी को ले जायें. इस सूचना पर जब वे चतरो बाजार पहुंचे तो पुत्री नहीं मिली. बाद में वे अपने समधी रंजीत राम के साथ बेटी को खोजने खरगडीहा, मिर्जागंज, जमुआ बाजार तक आये. इस बीच समधी मुझे चकमा देकर जमुआ चौक से गायब हो गये. इधर विवाहिता के ससुर रंजीत राम ने कहा कि उन्होंने वह स्तर से बहू रूबी देवी की खोजबीन कर रहे हैं. उसका पुत्र कोलकाता में मजदूरी करता है. उसे भी बुलाया गया है. ससुराल में बहू पर कोई दबाव नहीं दिया गया है. इधर जमुआ थाना प्रभारी केदारनाथ प्रसाद ने कहा कि विवाहिता के पिता घनश्याम राम के आवेदन पर खोजबीन की जा रही है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें