32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सहिया पर प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया

अस्पताल में ऑबर्शन करने के आरोप में ओटी सहायक को हटाया गढ़वा :सिविल सर्जन डॉ एनके रजक ने गढ़वा सदर अस्पताल के शल्य कक्ष सहायक रूबीकांत को हटा दिया है. निरीक्षण के दौरान रूबीकांत पर एक महिला का गर्भपात करने का मामला सामने आने के बाद यह कार्रवाई की गयी. बताया गया कि सिविल सर्जन […]

अस्पताल में ऑबर्शन करने के आरोप में ओटी सहायक को हटाया

गढ़वा :सिविल सर्जन डॉ एनके रजक ने गढ़वा सदर अस्पताल के शल्य कक्ष सहायक रूबीकांत को हटा दिया है. निरीक्षण के दौरान रूबीकांत पर एक महिला का गर्भपात करने का मामला सामने आने के बाद यह कार्रवाई की गयी.
बताया गया कि सिविल सर्जन डॉ एनके रजक बुधवार को सदर अस्पताल का निरीक्षण करने गये हुए थे. इस दौरान उन्होंने दो महिलाओं को नाक-मुंह बांधे ओटी के बाहर देखा. देखने के बाद उन्होंने शक के आधार पर उनसे कड़ाई से पूछताछ की तो मामला प्रकाश में आया.
इसमें खुलासा हुआ कि उक्त महिला को सदर अस्पताल में गर्भपात कराने के लिये गुरदी गांव की सहिया शायदा बीबी ने भेजा था. इसके लिये सहिया ने दो हजार रुपये में तय किया था. इसकी जानकारी होने के बाद सीएस ने सहिया शायदा बीबी को हटाते हुए उसपर प्राथमिकी दर्ज का निर्देश दिया है. साथ ही ओटी सहायक को हटाने की कार्रवाई की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें