29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आठ मॉडल कॉलेजों में नामांकन के लिए फिर खोला गया चांसलर पोर्टल

सिदो कान्हु मुर्मू विश्वविद्यालय के आठ मॉडल कॉलेजों में यूजी कोर्स में नामांकन के लिए एक बार पुनः चांसलर पोर्टल खोला गया है.

दुमका. सिदो कान्हु मुर्मू विश्वविद्यालय के आठ मॉडल कॉलेजों में यूजी कोर्स में नामांकन के लिए एक बार पुनः चांसलर पोर्टल खोला गया है. इन कॉलेजों में डिग्री कॉलेज फतेहपुर, मॉडल कॉलेज दुमका, मॉडल कॉलेज गोड्डा, मॉडल कॉलेज राजमहल, मॉडल कॉलेज पाकुड़, मॉडल कॉलेज पालोजोरी, महिला कॉलेज साहिबगंज व महिला कॉलेज पाकुड़ शामिल हैं. इन मॉडल कॉलेज में नामांकन के लिए छात्र 22 जून तक ऑनलाइन आवेदन चांसलर पोर्टल के माध्यम से कर सकते हैं. ज्ञात हो विवि द्वारा सभी महाविद्यालयों में यूजी नामांकन के लिए 10 से 31 मई तक चांसलर पोर्टल खोला गया था, जिसमें लगभग 46000 छात्रों ने विभिन्न कॉलेजों में नामांकन के लिए ऑनलाइन आवेदन किया है. पूर्व निर्धारित तिथि में बहुत से छात्र नामांकन फॉर्म नहीं भर पाये थे और वे लगातार एक बार पुनः चांसलर पोर्टल खोलने का मांग कर रहे थे. छात्रों की मांग को ध्यान में रखते हुए विवि के कुलपति प्रो डॉ बिमल प्रसाद सिंह के निर्देश पर उक्त मॉडल कॉलेजों में नामांकन के लिए एक बार पुनः चांसलर पोर्टल खोला गया है. जिन छात्रों ने 10 से 31 मई तक चांसलर पोर्टल के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन किया है उनका कॉलेज स्तर पर पहला मेरिट लिस्ट जारी कर नामांकन प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है. जनसंपर्क पदाधिकारी दीपक कुमार दास ने बताया कि वैसे छात्र जो 10 से 31 मई तक ऑनलाइन आवेदन नहीं कर पाये है वे अब उक्त मॉडल महाविद्यालयों में ऑनलाइन आवेदन कर नामांकन ले सकते हैं. विवि के डीएसडब्ल्यू डॉ जयनेन्द्र यादव ने कहा 22 जून तक इन मॉडल कॉलेजों में यूजी नामांकन के लिए एक बार पुनः चांसलर पोर्टल खोला गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें