26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुमका डबल मर्डर केस में तीन गिरफ्तार, ऐसे हुई थी हत्या

दुमका : जिले के शिकारीपाड़ा प्रखंड के मलूटी प्रखंड के ललिताकुंडी गांव में 17 फरवरी को हुए डबल मर्डर केस में पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या में इस्तेमाल हथियार भी बरामद कर लिये गये हैं. पुलिस अधीक्षक किशोर कौशल ने गुरुवार को यहां प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि तीनों ने […]

दुमका : जिले के शिकारीपाड़ा प्रखंड के मलूटी प्रखंड के ललिताकुंडी गांव में 17 फरवरी को हुए डबल मर्डर केस में पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या में इस्तेमाल हथियार भी बरामद कर लिये गये हैं. पुलिस अधीक्षक किशोर कौशल ने गुरुवार को यहां प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि तीनों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है.

इसे भी पढ़ें : शालिनी मर्डर मिस्ट्री का खुलासा : अंकित ने ही की थी हत्या

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तीनों गिरफ्तार अभियुक्त लुबिन मरांडी, बेलून हेम्ब्रम और लुडू मरांडी बांकीजोर गांव के रहने वाले हैं. मृतक सोमाय मुर्मू और अर्जुन मड़ैया में से एक सोमाय को लड़कीबाजी की आदत थी. इसकी वजह से ही ग्रामीणों के मन में इनके प्रति गुस्सा था. गुस्से में तीनों ने सोमायऔर अर्जुन कीगला रेतकर हत्या कर दी. एसपी ने बताया कि पुलिस ने उनकी निशानदेही पर पोखर में फेंके गये हंसुआ तथा खून से सना अभियुक्तों का तौलिया और पैजामा बरामद किया है. तीनों कोकोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया जायेगा.

इसे भी पढ़ें : मुखिया मर्डर केस में चतरा के पूर्व विधायक समेत 12 पर हत्‍या का केस दर्ज, प्रतापपुर-चतरा मुख्य मार्ग जाम

जानकारी के मुताबिक, सोमाय मुर्मू और अर्जुन मड़ैया एक सड़क निर्माण कार्य में लगे थे. निर्माण कार्य के दौरान एक जेसीबी के रास्तेमें खराब हो जाने की वजह से रात के वक्त दोनों जेसीबी की रखवाली कर रहे थे. रात में दोनों को अकेला पाकर तीनों लोगों ने सोमाय को मार डाला. हत्या का कोई चश्मदीद न रहे, इसलिए अर्जुन की भी हत्या कर दी गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें