27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शालिनी मर्डर मिस्ट्री का खुलासा : अंकित ने ही की थी हत्या

दुमका : शालिनी ने आत्महत्या नहीं की थी बल्कि उसकी हत्या हुई थी. हत्या करने वाला कोई और नहीं अंकित ही था. रविवार को पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्या में अंकित का साथ देने वाले उसके मित्र राहुल ड्रोलिया को गिरफ्तार किया है. उसने हत्या की पूरी कहानी […]

दुमका : शालिनी ने आत्महत्या नहीं की थी बल्कि उसकी हत्या हुई थी. हत्या करने वाला कोई और नहीं अंकित ही था. रविवार को पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्या में अंकित का साथ देने वाले उसके मित्र राहुल ड्रोलिया को गिरफ्तार किया है. उसने हत्या की पूरी कहानी पुलिस को बता दी है.
राहुल ने हत्या में साथ देने की बात भी स्वीकारी है. पुलिस ने हत्या में उपयोग किये गये सेट्रो कार भी बरामद कर लिया है. लेकिन अब तक अंकित नहीं पकड़ा जा सका है. रविवार को एसपी विपुल शुक्ला ने खुलासा किया है कि राहुल की वह सेंट्रो कार भी बरामद कर ली गयी है, जिसमें 8 दिसंबर को शालिनी की हत्या हुई थी.
उस दिन सुबह सुबह इस कार को राहुल ड्रोलिया ड्राइव कर रहा था और पीछे बैठा अंकित शादी के लिए शालिनी पर दवाब बना रहा था. वह कह रहा था कि शालिनी उसके साथ भाग जाये. शालिनी तैयार नहीं हो रही थी तथा अपने परिवार के खिलाफ वह जाने को राजी नहीं थी. ऐसे में अंकित ने कार में ही उसका नाक व मुंह दबा दिया. राहुल ड्रोलिया ने भी इसमें सहयोग किया और उसकी हत्या कर दी गयी.
जसीडीह तरफ जंगल में शव फेंकने का था प्लान
एसपी विपुल शुक्ला ने बताया कि हत्या के बाद शालिनी के शव को इनलोगों ने जसीडीह की ओर किसी जंगल में फेंकने का प्लान बनाया था, लेकिन सहारा से पहले ही गाड़ी का टायर पंक्चर हो गया.
दोनाें ने बाघमारी के निकट खेत में शालिनी का शव फेंक दिया. आत्महत्या का रूप देने के लिए कीटनाशक की आधी खाली शीशी को शव के निकट रख दिया था. वहां से दोनों तालझारी पहुंचे. अंकित बस पकड़कर जसीडीह चला गया और राहुल गाड़ी के टायर का पंक्चर बनवा कर वापस दुमका लौट गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें