26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एयरपोर्ट के लिए जमीन मुद्दे पर मंत्री ने की डीसी से बात

सांसद ढुलू महतो मंगलवार को केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री के राममोहन नायडू से मिले और उनसे धनबाद में एयरपोर्ट बनाने की मांग की. इसके बाद उन्होंने कहा कि राज्य सरकार इसके लिए जमीन उपलब्ध कराये तो केंद्र सरकार यहां एयरपोर्ट बनायेगी.

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री के राममोहन नायडू ने मंगलवार को धनबाद की उपायुक्त से टेलीफोन पर बात कर एयरपोर्ट के लिए जमीन की उपलब्धता की जानकारी मांगी. उन्होंने जल्द सर्वे कर मंत्रालय को रिपोर्ट भेजने को कहा है. यह जानकारी धनबाद के सांसद ढुलू महतो ने यहां दी. उन्होंने मंगलवार को नयी दिल्ली में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री के राममोहन नायडू से मिलकर उन्हें एक ज्ञापन सौंपा. इसमें कहा कि धनबाद में एयरपोर्ट के लिए लोग लंबे समय से संघर्ष कर रहे हैं. यहां एयरपोर्ट की सख्त आवश्यकता है. यहां सीएमपीएफ, सिंफर, डीजीएमएस, बीसीसीएल सहित कई सार्वजनिक कंपनियों के मुख्यालय हैं. आइआइटी आइएसएम, बीआइटी सिंदरी, मेडिकल कॉलेज समेत कई बड़े शैक्षणिक संस्थान हैं. सांसद की मांग पर मंत्री ने उपायुक्त धनबाद से फोन पर बातचीत की. उपायुक्त ने कहा कि एक स्थान पर हवाईअड्डा के लिए कितनी जमीन उपलब्ध है, इसकी जानकारी लेकर विभाग को भेज देंगी. सांसद ढुलू महतो ने कहा कि राज्य सरकार केवल जमीन मुहैया करा दें, केंद्र सरकार एयरपोर्ट बनवा देगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें